ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: तुला राशि वालों को व्यवसाय में प्रगति को लेकर प्रसन्नता होगी, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष : आज व्यवसाय में कोई नवीन कार्य हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता के भाव रहेगा। संचित धन में कमी आ सकती है। छात्र लाभान्वित होंगे। माता का सान्निध्‍य व सहयोग मिलेगा।

वृष : आज का दिन बिजनेस में नवीन प्रोजेक्ट सम्बंधित कार्यों के लिए विशेष सफलता का है। धन का आगमन हो सकता है। व्यवसाय में परिवर्तन की तरफ अग्रसर होंगे। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं।

मिथुन : नौकरी में प्रगति होगी। संतान के विवाह संबंधी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। नए बिज़नेस प्रोजेक्ट की तरफ बढ़ सकते हैं। माता से धन की प्राप्ती हो सकती है। कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा।

कर्क : आज शिक्षा व व्यवसाय में विकास होगा। छात्र लाभान्वित होंगे। कई दिनों से रुका कार्य पूर्ण होगा। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मवश्विास में वृद्धि होगी, कुटुंब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

सिंह : आज नौकरी व व्यवसाय में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। राजनीति में सफलता मिलेगी। भवन सुख का वस्तिार होगा, मात-पिता का सहयोग मिलेगा। वस्त्र आदि के प्रति रूझान बढ़ेगा।

कन्या : आज कोई नया उत्तरदायित्व मिल सकता है। व्यवसाय में लाभ सम्भव है। भागदौड़ अधिक रहेगी। परिश्रम भी अधिक रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है, परंतु आत्मवश्विास में वृद्धि होगी।

तुला : व्यवसाय में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। आज उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। मन में शांति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे। क्रोध के अतिरेक से बचें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम रहेंगे।

वृश्चिक: नौकरी में उन्नयन तो वहीं व्यवसाय में सफलता देगा। मेष व मकर राशि के लोग आपके लिए आज हेल्पफुल हैं। व्यर्थ के झगड़े आदि से बचें। स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

धनु : आज उच्चाधिकारियों की तरफ से किसी सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में धन आगमन के संकेत हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। नए कार्यों की जम्मिेदारी मिल सकती है।

मकर : जाॅब को लेकर कोई बड़ा कार्य या पद परिवर्तन हो सकता है। कन्या व मीन राशि के मित्रों से लाभ मिलेगा। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

कुम्भ : व्यवसाय में आशातीत सफलता मिलेगी। प्रथम सप्ताह में गृह निर्माण सम्बन्धी कोई कार्य प्रारंभ होगा। स्वास्थ्य सुख से लाभ मिलेगा। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मित्र का सहयोग मिलेगा।

मीन : व्यवसाय में कोई नवीन कार्य होगा। हेल्थ में लापरवाही से बचना होगा। राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे। गृह निर्माण सम्बंधित रुके कार्य में प्रगति हो सकती है। आर्थिक सुख में प्रगति होगी। परिवार में सुख शांति रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *