कावड़ मेले की तैयारियों को लेकर एसएसपी ने जिले के राजपत्रित अधिकारियों के साथ की बैठक, बोले-बोले कांवड़ को लेकर अलर्ट रहे अफसर

हरिद्वार । कांवड़ मेले की तैयारियों को लेकर एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने गुरुवार को जिले के राजपत्रित अधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें अधिकारियों को दिए गए अलग-अलग टास्क की समीक्षा की। एसएसपी ने स्पष्ट किया कि हर छोटी से छोटी जिम्मेदारी को लेकर अलर्ट रहें। अधीनस्थों से समन्वय बनाएं और लगातार अपडेट लेकर आवश्यक निर्देश देते रहें। किसी भी स्तर पर लापवारही नहीं चलेगी।

एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने कहा कि हाईवे पर स्थित होटल, ढाबों व अन्य खाने-पीने की दुकानों का निरीक्षण कर रेट लिस्ट लगवाएं। हाइवे पर लगने वाले भंडारों की सूची, भंडारा स्थल की क्षमता, वाहन पार्किंग की व्यवस्था और बिजली आपूर्ति को लेकर आवश्यक प्रक्रिया पूरी की जाए। प्रत्येक ड्यूटी प्वाइंट पर लगने वाले पुलिस बल की संख्या की सूचना और जिन सामान, उपकरणों और संसाधनों की आवश्यकता है, उसकी पूर्ति की जाए।

बैठक में एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, एसपी ट्रैफिक/क्राइम पंकज गैरोला, एएसपी/सदर जितेंद्र मेहरा, सी.ओ मंगलौर विवेक कुमार, सीओ रुड़की नरेंद्र पंत, सीओ ज्वालापुर शांतनु पाराशर, सीओ सिटी जूही मनराल, सी.ओ लक्सर निहारिका सेमवाल, सीओ ट्रैफिक नताशा सिंह, सीएफओ अभिनव त्यागी, टीआई हरिद्वार सुशील कुमार, प्रभारी सीपीयू हितेश कुमार, प्रभारी कांवड़ सेल, वाचक कमल मोहन भंडारी, आर.आई समरवीर रावत एवं अन्य पुलिस अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *