भगवानपुर: काम पर वापस लौटे सफाई कर्मचारी, उपजिलाधिकारी के आश्वासन पर कार्य बहिष्कार समाप्त, कस्बे में सफाई कर्मियों को वेतन न मिलने के कारण सफाई व्यवस्था कर दी थी ठप

भगवानपुर । कस्बे में चल रहे नगर पंचायत के सफाई कर्मियों के कार्य बहिष्कार से कस्बे में जगह जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही नगर पंचायत के सफाई कर्मियों ने अधिशासी अधिकारी में उसे जिला अधिकारी ने संयुक्त वार्ता कर मामले का समाधान किया, जिससे सफाई व्यवस्था सुचारू की गई है। उधर, सफाई कर्मियों ने उपजिलाधिकारी के आश्वासन पर कार्य बहिष्कार समाप्त कर दिया।

गौरतलब है कि कस्बे में सफाई कर्मियों को वेतन ने मिलने के कारण सफाई व्यवस्था ठप कर दी थी। जिसके चलते मंगलवार को नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुबोध राकेश उपजिलाधिकारी जितेंद्र कुमार अधिशासी अधिकारी मोहन सिंह बिनोला तथा ठेकेदार व सफाई कर्मियों ने संयुक्त वार्ता की जिसमें उपजिलाधिकारी ने कावड़ मेले के मध्य नजर सफाई व्यवस्था न होने पर नाराजगी जताते हुए ठेकेदार से सफाई कर्मियों का वेतन दिए जाने तथा सफाई कर्मियों से सफाई किए जाने की बात कही। सफाई कर्मियों ने उपजिलाधिकारी के आश्वासन पर कार्य बहिष्कार समाप्त करते हुए सफाई पर वापस लौटने का निर्णय लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *