दीपावली का पर्व अंधकार पर प्रकाश और बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक: सुबोध राकेश, भगवानपुर नगर पंचायत में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन

भगवानपुर । नगर पंचायत में दीपावली मिलन समारोह का शुभारंभ नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सुबोध राकेश और अधिशासी अधिकारी हसीन नोशाद ने किया।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से नगर पंचायत के लोगों ने साथ दिया है, उससे विकास कार्यों को तेज गति मिली है। उन्होंने सफाई कर्मियों को दिवाली की बधाई दी। कहा कि कोरोनाकाल में सफाईकर्मियों ने जिस तरह से कार्य किया वह सराहनीय है। सुबोध राकेश ने कहा कि दीपावली का पर्व अंधकार पर प्रकाश और बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि अंधकार पर प्रकाश की विजय का यह पर्व समाज में उल्लास, भाई-चारे व प्रेम का संदेश फैलाता है। यह पर्व सामूहिक व व्यक्तिगत दोनों तरह से मनाए जाने वाला ऐसा विशिष्ट पर्व है जो धार्मिक, सांस्कृतिक व सामाजिक विशिष्टता रखता है। हर प्रांत या क्षेत्र में दीवाली मनाने के कारण एवं तरीके अलग हैं पर सभी जगह कई पीढ़ियों से यह त्योहार चला आ रहा है। लोगों में दीवाली की बहुत उमंग होती है। इस मौके पर सभासद मांगेराम उर्फ नीटू, अजय गोयल, नीरज शर्मा उर्फ भूरा पंडित, अय्यूब ठेकेदार, फरमान, इरफान, मोकिम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *