पीएम मोदी के मन की बात को पूरा देश सुनता है और उस पर अमल करता है: डाॅ निशंक, करौंदी गांव में भाजपाइयों ने सुना पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 108वां एपिसोड

 

भगवानपुर । क्षेत्र स्थित करौंदी गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम आयोजित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 108वां की बात एपिसोड को सुना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत इनोवेशन का हब बन चुका है। भारत को लेकर पूरी दुनिया में आशा और उत्साह है। एआई से जीवन में बड़ा परिवर्तन हुआ है। एआई को और सिक्योर बनाएंगे। विकसित भारत का लाभ युवाओं को मिलेगा। उन्होंने ये भी कहा, ‘मेरे परिवारजनों, कुछ दिन पहले काशी में एक प्रयोग हुआ था, जिसे मैं ‘मन की बात’ के श्रोताओं को जरुर बताना चाहता हूं. आगे तीन जनवरी को सावित्रीबाई फुले जी (शिक्षा और समाज सुधार) और की जन्म जयंती मनाएंगे। सावित्री बाई फूले जी ने समाज सेवा में अपना जीवन अर्पित कर दिया। उनके आदर्शों को आगे बढ़ाने के लिए सरकार काम कर रही है।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे हरिद्वार सांसद डाॅ रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को पूरा देश सुनता है और उस पर अमल करता है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में तेजी से विकास किया जा रहा है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, जिला पंचायत सदस्य संजय कुमारी पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल, देवेंद्र अग्रवाल, अमन त्यागी, सत्येंद्र प्रधान, प्रदीप चौहान, मोहित यादव,अरविंद गौतम, सुरेंद्र वर्मा, वीरेंद्र सैनी, मनोज चौधरी मास्टर सत्यपाल,तरुण चौहान वेदांक चौहान, शिवकुमार, नाथी राम चौहान, विरेन्द्र प्रभु, रघुवीर सिंह, सुशील राठी आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *