हरिद्वार में कांग्रेसियों ने रसोई गैस के दाम बढ़ाए जाने के विरोध में किया प्रदर्शन, कहा-महंगाई रोकने में सरकार फेल

हरिद्वार । रसोई गैस के दाम बढ़ाए जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्रामीण कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजीव चौधरी के नेतृत्व में चंद्राचार्य चौक पर प्रदर्शन किया।

इस मौके पर राजीव चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं लगा पा रही है। रसोई गैस के दामों में बढ़ोतरी से लोग निराशा का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठी सरकार अपने वादों पर खरा नहीं उतर रही है। गैस के बढ़े दामों को कम किया जाए, नहीं तो चरणबद्ध तरीके से सरकार के खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा।

यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैश खुराना, शहर अध्यक्ष तुषार कपिल ने कहा कि निर्धन परिवार अपने परिवारों का पालन महंगाई के चलते नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि गैस के दाम घटाए जाएं। जिससे आम लोगों को राहत मिल सके। वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुरली मनोहर और पूर्व पार्षद अमन गर्ग ने कहा कि रसोई गैस के दाम बढ़ाकर आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों को परेशान किया जा रहा है।
प्रदर्शन करने वालों में दीपक चौहान, बृजमोहन बड़थ्वाल, ठाकुर रतन सिंह, समर्थ अग्रवाल, नरेंद्र उपाध्याय, हरद्वारी लाल, शुभम जोशी, नितिन सौदाई, रवि ठाकुर, विकास चंद्रा, दिनेश नेगी, चिरंजीवी, शिवा, आकाश, विपिन पेवल, सोनू लाल, रियाजुल अली, आखिल त्यागी, अब्बासी अली, आजाद त्यागी, इमरान, आदिल, रियाज, जावेद, गुलफाम आदि शामिल रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *