दोस्त की गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना पड़ा भारी, दोस्त ने चाकू से कई वार कर युवक को उतारा मौत के घाट, कलियर पुलिस ने किया गिरफ्तार

कलियर । दोस्त की प्रेमिका को प्रपोज करना युवक के लिए भारी पड़ गया। दोस्त ने चाकू से कई वार कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ करने के बाद आरोपित का चालान कर दिया है। कलियर थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया रविवार की रात को कासिफ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सोमवार की सुबह मृतक कासिफ कि मां आयशा ने तहरीर देकर बताया कि उसके पुत्र कासिफ को मुराद और सुहैल निवासी रहमतपुर ने रविवार की देर शाम को दरगाह साबिर पाक के पैतियानी गेट सूरत वालो की खानकाह के पास बुलाया। यहां पर उसको पहले पीटा गया। इसके बाद चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस ने एक आरोपित मुराद को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक चाकू को बरामद कर लिया है।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि रविवार की शाम को सुहैल और वह कलियर दरगाह में कबूतरखाने के पास बैठे गए। इस दौरान कासिफ भी वहां पर आ गया और तीनों दोस्त बैठकर बातें कर रहे थे। कासिफ ने प्रपोज डे वाले दिन सुहैल की गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। जिस बात को लेकर सुहैल और कासिफ में झगड़ा हो गया। दोनों एक दूसरे को गाली गलौच हुई। इसके बाद कासिफ मारपीट पर उतारू हो गया तो दोनों ने मिलकर कासिफ को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। अचानक सुहैल ने चाकू से कासिफ के सीने के पास हमला कर दिया। इस बीच तैश में आकर चाकू से कासिफ के पेट के पास हमला कर दिया। जिसके कासिफ घायल होकर नीचे गिर गया। उसकी हालत को देखकर हम दोनों मौके से भाग निकले।
पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपित मुराद निवासी रहमतपुर पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया। यहां से चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। जबकि सुहैल की तलाश की जा रही है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *