धामी शासन में हो रहा है सभी क्षेत्रों का तेजी से विकास, वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन एवं मंडी समिति रुड़की के पूर्व अध्यक्ष राव काले खा ने किया सड़क का उद्घाटन

रुड़की । वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन राव काले खा ने कहा है कि उत्तराखंड की धामी सरकार विकास के एजेंडे पर कार्य कर रही है। सभी क्षेत्रों में समान रूप से विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि धामी शासन की अच्छी नीतियों के चलते सभी वर्गों का तेजी से विकास हो रहा है। वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन एवं कृषि उत्पादन मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष राव काले खा ने आज ग्राम पंचायत ब्रहमपुर शंकरपुरी (कान्हापुर) में ब्लॉक प्रमुख निधि द्वारा बन रही सी0सी0 सड़क का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा है कि रुड़की ब्लॉक की ओर से सभी ग्राम पंचायतों में विकास कार्य कराए जा रहे हैं।

क्षेत्र विकास समिति सदस्यों व अन्य पंचायत प्रतिनिधियों के अलावा जागरूक ग्रामीणों की ओर से जो भी प्रस्ताव आ रहे हैं। उन सब पर सहानुभूति पूर्वक विचार किया जा रहा है। जहां पर जरूरी है। वहां पर प्राथमिकता के तौर पर विकास कार्य कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विभिन्न निधि से विकास कार्य हो रहे हैं । इस अवसर पर पूर्व वक्फ बोर्ड अध्यक्ष एवं ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि राव काले खा ने धामी सरकार की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जल भावनाओं के अनुरूप निर्णय ले रहे हैं।उनकी पहली प्राथमिकता विकास कराने की है। किसान मजदूर और गरीब उत्थान के लिए उनके द्वारा तमाम योजनाएं व कार्यक्रम लागू किए गए हैं। जन समस्याओं का तेजी से समाधान हो रहा है। वही कार्यक्रम के अवसर पर ग्रामीणों ने पूर्व वक्फ बोर्ड अध्यक्ष राव काले खा और राव इनाम का माल्यार्पण कर स्वागत किया। उद्घाटन अवसर पर मुख्य रूप से क्षेत्र पंचायत सदस्य गुफरान ,राव इनाम प्रमुख प्रतिनिधि,हाजी मोहब्बत अली, मोहम्मद फुरकान, हाजी जाहिद अली, मोमिन अली, अब्दुल वाहिद ,यूनुस, मुराद अली, व अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *