भगवानपुर पुलिस ने चोरी की 12 मोटरसाइकिलों के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

 

भगवानपुर । दोड़बसी मार्ग पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी के मामले में एक अन्तर्राजीय शातिर वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य को दो चोरी की बाइको के साथ दबोच लिया साथ उसकी निशान देही पर पुलिस ने अलग-अलग स्थान से चोरी की गई 10 अन्य मोटरसाइकिल को बरामद करने के साथ आरोपी को न्यायालय भेज दिया।
भगवानपुर थाना प्रांगण में एसपी देहात स्वपन्न किशोर किशोर ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी गई थी पुलिस के अनुसार बीती देर रात्रि भगवानपुर पुलिस दोड़बशी मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाए हुए थी। तभी वहां पर दो युवक अलग अलग बाइको पर सवार होकर पहुंचे जिसे पुलिस ने रोकने का इशारा किया लेकिन वह बाइक छोड़कर भागने लगे तभी पुलिस ने कुछ ही दूरी पर दोनो युवको को दबोच लिये। पुलिस ने पकडे गये बाइक सवार से बाईक के कागज दिखाये जाने की बात कही लेकिन बाइक सवार युवको ने बाइक के कागज दिखाने में असमर्थ रहै साथ ही पुलिस पकड़े गए युवक करड़ाई से पूछताछ की तो युवक ने बाइको को चोरी की होना बताया तभी पुलिस पूछताछ के दौरान पकड़े गए दोनो युवको ने अपने नाम अंकुर त्यागी पुत्र विकास त्यागी निवासी ग्राम माठकी झरौली थाना बेहट जनपद सहारनपुर हाल नि0 चाँद कालौनी थाना भगवानपुर व अनित उर्फ़ अनिकेत पुत्र सौरण सिंह निवासी ग्राम डेहरा थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर हाल चाँद कालौनी थाना भगवानपुर बताया साथ ही उसके निशान देही पर अन्य आस पास के क्षेत्रों से चोरी की गई 10 ओर अन्य बाइके भी चानचक के जंगल के एक सन्दिग्ध स्थान से बरामद की साथ पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि आसपास के इलाकों से बाइकों को चोरी करने का काम करते थे। जिन्हें सस्ते दामों में बेच देते हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया गया है।एस पी देहात स्वपन्न किशोर ने बताया कि गत तीन माह में जनपद में 150 बाइके बरामद की गई है। जिनमें से भगवानपुर थाने से 28 बाईके बरामद की गई। भगवानपुर थाना प्रभारी रमेश तनवार ने बताया कि चोरी की 12 बाइको के साथ पकड़े गए आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया गया है। पुलिस टीम ने प्रभारी निरीक्षक भगवानपुर रमेश तनवार, उपनिरीक्षक विकास रावत, संजय पुनीया , चन्द्रमोहन सिंह, हेड कांस्टेबल गीतम सिंह, सुन्दर सिंह,कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह , सर्वेजीत सिंह ,उवेदुल्ला मैजूद रहे।
वहीं पकड़े गये युवको ने पूछताछ में बताया कि वह
कस्बे की चाँद कॉलोनी में कमरा किराए पर लेकर रह रहे हैं। ओर मौका पाकर आसपास के क्षेत्र से बाइकों को चोरी कर जंगल में छुपा देते हैं। समय मिलने पर वह इन वाहनों को बेचने के लिए सीमा लगे जनपद सहारनपुर के गांव में ले जाकर कम दामों में बेच देते हैं । जिसमें पांच बाईके भगवानपुर थाना क्षेत्र से चोरी की गई है। वह अन्य बाईके उत्तर प्रदेश जनपद सहारनपुर व आसपास के इलाकों से चोरी की गई है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *