कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, महिला पहलवानों और खिलाड़ियों के प्रति तानाशाही रवैया अपनाने का लगाया आरोप

हरिद्वार । महानगर कांग्रेस ने सोमवार को चंद्राचार्य चौक पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने सरकार पर महिला पहलवानों और खिलाड़ियों के प्रति तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया।

जिलाध्यक्ष ग्रामीण राजीव चौधरी और महानगर कार्यकारी अध्यक्ष अमन गर्ग ने कहा कि महिला पहलवान एक माह से जंतर-मंतर पर बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठी थीं। लेकिन जिस दिन लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर संसद भवन का उद्घाटन हो रहा था, दूसरी तरफ देश के खिलाड़ियों के साथ पुलिस की बर्बरता पूर्वक कार्रवाई की गयी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के खिलाफ आनन-फानन में दर्ज किए गए मुकदमे इस बात का सबूत हैं कि देश की सत्ता अपने खिलाफ उठती हुई हर एक आवाज से डरती है।
प्रदेश कांग्रेस सदस्य मुरली मनोहर और ओपी चौहान ने कहा कि एक तरफ संसद का उद्घाटन हो रहा था और दूसरी तरफ जंतर मंतर पर खिलाड़ियों के साथ बलपूर्वक कार्रवाई की गई, जो कि लोकतंत्र के लिए खतरे की घंटी है। पार्षद राजीव भार्गव और वरिष्ठ नेता सोम त्यागी ने कहा कि देश की खिलाड़ियों के साथ इस तरह के रवैये से यह साफ हो गया है कि सरकार डरी हुई है। वरिष्ठ नेता राजबीर सिंह और प्रदेश प्रवक्ता यूथ कांग्रेस वरुण बालियान ने कहा कि मोदी सरकार किसी भी वर्ग की हितेषी नहीं है। प्रदर्शन में पार्षद इसरार सलमानी, सद्दीक गाड़ा, सुहैल कुरैशी, मेहरबान खान, पुनित कुमार, तहसीन अंसारी, जिलाध्यक्ष यूथ कांग्रेस कैश खुराना, महासचिव शुभम जोशी, ब्लाक अध्यक्ष विकास चंद्रा, विमल शर्मा साटू, जतिन हांडा, अमित नौटियाल, फुरकान अली, राजेन्द्र श्रीवास्तव, अशोक उपाध्याय, यशवंत सैनी, तरुण व्यास, नकुल माहेश्वरी, विपिन पेवल, दीपक पाण्डेय आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *