ज्वालापुर के चर्चित मुस्लिम फंड प्रकरण में मास्टरमाइंड सहित तीन पर गैंगस्टर का मुकदमा, आरोपियों की संपत्तियां जब्त करने की तैयारी में पुलिस

ज्वालापुर । ज्वालापुर के चर्चित मुस्लिम फंड प्रकरण में मास्टरमाइंड अब्दुल रज्जाक सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट में कार्रवाई की गई है। पुलिस आरोपी की संपत्तियां जब्त करने की तैयारी में है।

पुलिस के मुताबिक जनवरी में अब्दुल रज्जाक निवासी सराय खातों धारकों की करोड़ों रुपये की रकम लेकर भूमिगत हो गया था। जिसके बाद हजारों खाताधारकों ने हंगामा करते हुए रकम दिलाने की मांग की थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस और एसओजी की टीम ने कई दिन की मशक्कत के बाद मुख्य आरोपी अब्दुल रज्जाक सहित नसीम उर्फ मुन्ना व मसरूर निवासी ग्राम सराय को गिरफ्तार कर करोड़ों की धोखाधड़ी का खुलासा किया था। पुलिस की जांच में पता चला कि अब्दुल रज्जाक ने लोगों को धन को दोगुना करने का लालच दिया था। हालांकि, रज्जाक और उसके साथियों को करोड़ों की चपत लगाने वाले उत्तर प्रदेश के संभल और मुंबई निवासी बाकी आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। बीते दिनों एसएसपी अजय सिंह ने गैंगस्टर ऐक्ट में कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिस पर ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा की ओर से मास्टरमाइंड अब्दुल रज्जाक, उसके साथी नसीम उर्फ मुन्ना और मसरूर के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में गैंगस्टर ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कराया गया है। अब इस मुकदमे के तहत जिलाधिकारी के आदेश पर आरोपियों की संपत्तियां जब्त की जाएंगी। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि अवैध रूप से धन अर्जित कर जुटाई गई संपत्तियों को जब्त करने के लिए मुस्लिम फंड प्रकरण के आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट में कार्रवाई की गई है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *