भाजपा नेता का लाइव मर्डर, बीस सेकेंड में मारीं चार गोलियां, गिरने के बाद भी लौटकर देखने आए बदमाश

मुरादाबाद । नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी में बृहस्पतिवार शाम छह बजे भाजपा नेता एवं असमोली ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशी रहे अनुज चौधरी (35) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनके सिर, कंधे और पीठ में चार गोलियां मारी गईं। वह अपने दोस्त के साथ सोसायटी में ही सड़क पर टहल रहे थे, जबकि उनका गनर और स्टाफ फ्लैट में मौजूद था। परिजनों ने चुनावी रंजिश को वजह बताते हुए असमोली ब्लॉक प्रमुख के पति और उसके बेटे सहित चार पर मुकदमा दर्ज कराया है। संभल जिले के एचौड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र के अलिया नेकपुर निवासी अनुज चौधरी मझोला क्षेत्र में पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी में टावर टी-7 के फ्लैट नंबर 401 और 402 में रहते थे। उन्होंने असमोली ब्लॉक के प्रमुखी का चुनाव लड़ा था।

संभल पुलिस से उन्हें एक सरकारी गनर मिला था। अनुज ने अपनी सुरक्षा में दो निजी गनर भी रखे थे। रोज की तरह अनुज शाम छह बजे सोसायटी में ही अपने दोस्त पुनीत निवासी संभल के साथ टहल रहे थे। वह टहलते हुए गेट संख्या एक के सामने सड़क पर पहुंच गए। इस दौरान पीछे से बाइक पर तीन बदमाश आए। बाइक चला रहे बदमाश ने हेमलेट पहन रखा था। जबकि पीछे बैठे दोनों बदमाश बेनकाब थे। तीनों ने 315 बोर तमंचे और पिस्टल से अंधाधुंध गोलियां चला दीं। सिर, पीठ और कंधे में गोली लगने पर अनुज मौके पर ही गिर गए, जबकि साथी पुनीत जान बचाने के लिए पार्क की ओर दौड़ा तो बदमाशों ने उस पर भी फायरिंग की, जिसमें वह घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग अपने फ्लैटों से बाहर निकले तो बदमाश गेट संख्या एक से भाग गए। पुलिस ने अनुज को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएसपी हेमराज मीना, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और लोगों से पूछताछ की।

मुरादाबाद में पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी में रहने वाले कुछ लोग टहल रहे थे तो कुछ लोग टहलने जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान अनुज अपने दोस्त पुनीत चौधरी के साथ फ्लैट से निकले और जीने से नीचे आने के बाद गेट नंबर एक के सामने सड़क पर टहलने लगे। अनुज और पुनीत से कुछ ही दूरी पर एक अन्य व्यक्ति मोबाइल पर बात करते हुए टहल रहा था। ठीक 6 बजे पीछे से एक बाइक आई। जिस पर तीन युवक सवार थे। बाइक अनुज के समीप पहुंची तभी पीछे बैठे व्यक्ति ने अनुज के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। जिससे अनुज औंधे मुंह सड़क पर गिर गया जबकि उनका दोस्त बराबर में खड़ी कार के पीछे पार्क की ओर भाग गया जबकि मोबाइल पर बात करते हुए टहल रहा तीसरा व्यक्ति बिना कुछ सोचे ही सीधे गेट की तरफ भाग गया। 6 बजकर 8 सेकेंड पर दो हत्यारोपी बाइक से उतरे और उन्होंने एक साथ सिर, कंधे में एक-एक और गोली मारी। अनुज को चार गोली मारने में आरोपियों को मात्र 15 सेकेंड लगे। तभी पुनीत ने वापस आने का साहस दिखाया तो एक बदमाश उसके पीछे दौड़ा और फायरिंग की। जिसमें पुनीत भी घायल हो गया।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *