श्रमिकों के टनल से सकुशल बाहर आने पर भाजपाइयों ने भगवान का धन्यवाद किया

रुड़की। आज भारतीय जनता पार्टी रुड़की पश्चिम मंडल द्वारा सिलक्यारा टनल से 17 दिन के लंबे अंतराल के बाद 41 श्रमिकों को सुरक्षित निकाले जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने दुर्गा चौक मंदिर में भगवान का धन्यवाद किया। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में काम कर रही सरकार की यह बड़ी उपलब्धि है।

रुड़की के दुर्गा चौक मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस घटना पर लगातार नजर बनाए रहे। वह पल-पल की खबर लेते रहे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में हर राज्य में मंदिरो मे प्रार्थना की जा रही थी, उन्होंने कहा कि इस कार्य में 19 एजेंसियां लगी हुई थी जो दिन रात मेहनत कर रही थी और उन्होंने 41 मजदूरों को से कुशल बाहर निकाला। यह हमारे देश की बड़ी उपलब्धि है। विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी स्वयं कई बार मौके पर गए इसके साथ ही पीएमओ के अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन का जायजा लिया इससे स्पष्ट होता है कि एक एक व्यक्ति के लिए सरकार चिंतित हैं। जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने कहा 17 दिनों के लंबे अंतराल से टनल के अंदर फंसे मजदूरों पर पूरी दुनिया की नजर थी और सरकार ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकालकर दुनिया को दिखा दिया कि देश हर क्षेत्र में सक्षम है।वरिष्ठ भाजपा नेता मयंक गुप्ता ने कहा मजदूरों को सुरक्षित निकालना सरकार के लिए बड़ी उपलब्धि है इससे साबित हो गया है कि हमारा देश और राज्य सुरक्षित हाथों में हैं। पंडित सागर वत्स ने विधि विधान के साथ पूजा अर्चना कराई। जिला महामंत्री प्रवीण संधू और अरविंद गौतम ने कहा कि इस रेस्क्यू ऑपरेशन से पता चलता है कि हमारे प्रधानमंत्री एक आम भारतीय की भी बहुत चिंता करते हैं और उन्हें सकुशल देखने के लिए हर प्रयास करते हैं, पूजा नंदा ने सभी 41 मजदूरों को सकुशल निकालने के लिए भाजपा नेतृत्व को बधाई दी
मंडल अध्यक्ष संजीव तोमर ने सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम बनाने के लिए धन्यवाद दिया
इस मौके पर ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री चौधरी धीर सिंह, मंडल अध्यक्ष संजीव तोमर, पार्षद राकेश गर्ग, पार्षद विवेक चौधरी, अमित प्रजापति, पवन तोमर, जिला मंत्री प्रमोद चौधरी, प्रतिभा चौहान, सावित्री मंगला, पार्षद हेमा बिष्ट, ऋषिपाल बालियान, अवनीश त्यागी, बृजमोहन सैनी, जिला मीडिया प्रभारी पंकज नंदा, पूजा नंदा, वैध टेक वल्लभ, सुधीर, सौरभ गुप्ता, पवन धीमान, पार्षद राकेश गर्ग, ओबीसी जिला अध्यक्ष अनुज सैनी, जिला कोषाध्यक्ष नितिन गोयल, सतीश कौशिक, दिनेश, किरण आहूजा, आशा धस्माना, पुष्पा बुडकोटी, मंजू रावत, भागीरथी गोदियाल, मंडल उपाध्यक्ष आदित्य शर्मा, मंडल अध्यक्ष कुशाग्र गर्ग, अनुराग त्यागी, आयुष वर्मा, शिवा महरा, विनय प्रताप सिंह, रजनीश टिकोला , आकाश , सुंदरलाल प्रजापति,आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *