ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: अनुराधा नक्षत्र के साथ बन रहे हैं कई खास योग, इन राशियों को होगी पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति

मेष

आज आपके अधीनस्थ स्थगित परियोजनाओं को पूरा करने में आपका सहयोग कर सकते हैं। आप अपने नेटवर्क को बढ़ावा देने के लिए किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। आप दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। दोस्तों के साथ कुछ विवाद सुलझ सकते हैं। विद्यार्थियों को लापरवाही से बचना चाहिए।

वृषभ

आपका संचार कौशल आपको काम में मदद कर सकता है। अपनी परियोजनाओं को गति देने के लिए सभी के साथ विनम्र रहें। प्रेमी युगल अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए विचारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं।

मिथुन

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है। आपको नई साझेदारियाँ मिल सकती हैं और ऊर्जा का स्तर ऊँचा रहेगा। आपकी मेहनत और उत्साह से आर्थिक लाभ हो सकता है। स्वाभिमान आज आपको नकारात्मक लोगों से बचाएगा।

कर्क

आज आप सुस्त और दुखी महसूस कर सकते हैं। प्रियजनों के साथ कठोर वार्तालाप से बचें। हो सकता है कि आपको वह सराहना न मिले जिसके आप हकदार हैं। निर्णय लेते समय अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें और धैर्य रखें।

सिंह

आज आपको आय के नए स्रोत मिल सकते हैं। आपका पिछला निवेश आपको अच्छा मुनाफ़ा दे सकता है, जिससे आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा। आप किसी सामाजिक संगठन से जुड़ सकते हैं और अपने नेटवर्क का विस्तार कर सकते हैं। अविवाहितों को विवाह के लिए कोई जीवनसाथी मिल सकता है।

कन्या

आज बड़ों के आशीर्वाद से आप आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं। काम और वित्त में अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाएं। अच्छे घरेलू जीवन के लिए अहंकार पर नियंत्रण रखें। विद्यार्थियों को भाग्य की मदद से अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

तुला

आपको व्यवसाय में तुरंत लाभ मिल सकता है, जिससे आज आत्मविश्वास और बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी। घरेलू जीवन में तनाव से बचें। व्यापार और कामकाज में गति आएगी। प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. आप विदेश यात्रा की योजना बना
सकते हैं।

वृश्चिक

आज आप सुस्त और दुखी महसूस कर सकते हैं। आपको किसी रहस्यमयी बात का डर हो सकता है। आप जादू-टोने की ओर आकर्षित हो सकते हैं। आपमें आत्मविश्वास की कमी हो सकती है, जिसका असर आपके काम पर पड़ सकता है।
लापरवाही से गाड़ी चलाने और जोखिम भरे कारनामों से बचें।

धनु

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है। एकल लोगों के लिए प्यार हवा में है। आप अपने करियर में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। मित्र और अधीनस्थ आपका सहयोग कर सकते हैं। हालाँकि आज किसी बुजुर्ग की स्वास्थ्य समस्या के कारण आप परेशान
हो सकते हैं।

मकर

आप अपनी आय और व्यय को संतुलित करने में सक्षम हो सकते हैं, जिससे आपका बैंक बैलेंस बढ़ सकता है। आप अपनी नौकरी में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं और पदोन्नति पा सकते हैं। आपको अपना रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है और विरोधियों पर काबू पा सकते हैं।

कुंभ

अनिद्रा के कारण आप सुस्त और बिखरा हुआ महसूस कर सकते हैं। इसका असर आपके काम पर पड़ सकता है। आप किसी धार्मिक स्थान की यात्रा की योजना बना सकते हैं। शाम के समय आपको बड़ों का आशीर्वाद मिल सकता है और आप अगले दिन की योजना बना सकते हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मीन

आज आप जल्दी में हो सकते हैं। सुरक्षापूर्वक ड्राइव करें। विषम परिस्थितियों से उबरने के लिए बड़ों का आशीर्वाद लें। प्रेम जीवन में रोमांटिक रहें और घरेलू जीवन में सामंजस्य बनाकर रखें। नई साझेदारियों में सकारात्मक परिणाम की उम्मीद करें। प्रेमी पक्षी ख़ुशी के पलों का आनंद लेते हैं। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *