वीरों की भूमि है गांव कुंजा बहादुरपुर, पूर्व सांसद डाॅ निशंक ने शहीद स्मारक के सौंदर्यीकरण का किया शिलान्यास

भगवानपुर । गांव कुंजा बहादुरपुर में गुरुवार को पूर्व सांसद हरिद्वार डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने शहीद स्मारक के सौंदर्यीकरण का शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम में डॉ. निशंक ने कहा कि कुंजा बहादुरपुर वीरों की भूमि है। यह राजा वीर विजय सिंह के पराक्रम की भूमि है। वीर विजय सिंह ने कभी ब्रिटिश शासन के आगे घुटने नहीं टेके और राजा ने कुंजा वासियों से कहा था कि मुझे आप के पराक्रम पर पूर्ण विश्वास है।

ब्रिटिश उपनिवेशवादी अब अधिक दिन तक भारत में नहीं टिक सकेंगे। उनके बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता। कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन और प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व में प्रदेश लगातार विकास की ओर अग्रसर है। भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को भी मिल रहा है।

इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवी सिंह राणा, झबरेड़ा नगर पंचायत के निवर्तमान अध्यक्ष चौधरी मानवेंद्र सिंह, जिला पंचायत सदस्य अशोक चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पवन तोमर,भाजपा जिला महामंत्री अरविंद गौतम, भगवानपुर नगर मंडल महामंत्री वैभव अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष भीम सिंह, प्रदीप पाल, देवेन्द्र अग्रवाल, सूर्यवीर मलिक, नितिन गोयल मंडल अध्यक्ष सुदेश चौधरी, शहीद स्मारक के अध्यक्ष शिव कुमार, राजकुमार कसाना, संदीप खटाना, विराट गोयल, मोहित यादव, मनोज मुंडलाना आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *