भगवानपुर में भैरव सेना उत्तराखंड ने नगर पंचायत कार्यालय पर किया प्रदर्शन, कहा-जल्द झंडे के चबूतरे का निर्माण नहीं हुआ तो करेंगे आंदोलन

भगवानपुर । हिंदू संगठन भैरव सेना के कार्यकताओं ने नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर हंगामा कर प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द झंडे के चबूतरे का निर्माण कराया जाए। नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी के आश्वासन पर कार्यकर्ता वापस लौटे।
बुधवार को कस्बे में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर हंगामा कर प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के भीतर अगर झंडा चौक का निर्माण नहीं हुआ तो वह आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे। भैरव सेना संगठन उत्तराखंड के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्की पंडित बजरंगी ने कहा कि इससे पूर्व तीन माह पहले प्रशासन को अवगत करा चुके हैं। परंतु अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसको लेकर कार्यकताओं में रोष है। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं लेता तो कार्यकर्ता आंदोलन करने को मजबूर होंगे। इस दौरान धरना प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं से नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी मोहन बलोना ने वार्ता की। जिसमें उन्होंने बताया कि एक संगठन के लोगों की मांग पर झंडा चौक का निर्माण शुरू कराए जाने का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया है। जल्द नगर पंचायत की ओर से इस दिशा में कार्य किया जाएगा। जिस पर कार्यकर्ता शांत हो कर वापस लौटे। इस मौके पर अनिल पंडित, राकेश भगत, चंदन कौशिक, सुनील बंसल, अमित शर्मा, विपिन चौधरी, लक्की शर्मा, नीशू प्रजापति और सोनू कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *