लिब्बरहेड़ी गन्ना समिति में अचानक पहुंचे पूर्व गन्ना मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, समिति कर्मचारियों को किसान हितों में निरंतर काम करने को कहा

रुड़की । पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने लिब्बरहेड़ी सहकारी गन्ना विकास समिति पहुँचकर वहाँ की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी लेते हुए अधिकारियों को किसान हित में कार्य करने को कहा।

उन्होंने कहा कि किसान गन्ने की फसल खून पसीना बहाकर उगाता है, इसलिए किसान हित में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को हमेशा तत्पर रहना चाहिए, उन्होंने समिति की व्यवस्था देखकर तारीफ की और कहा कि यह उत्तराखण्ड की सबसे आदर्श गन्ना समिति है।


चेयरमैन प्रतिनिधि सुशील राठी ने पूर्व गन्ना मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद जी का समिति में पहुंचने पर स्वागत किया तथा समिति द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी, उन्होंने समिति के सचिव प्रभारी अनंत सिंह से गन्ना इंडेंट आदि के बारे में जानकारी ली, उन्होंने कहा कि गन्ना भुगतान समय पर होता रहे इसके लिए चीनी मिलों पर पूरा दवाब बनाकर रखें। सुशील राठी ने कहा कि स्वामी यतीश्वरानंद ने गन्ना मंत्री रहते हुए किसान हित में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए।

जिनका आज भी गन्ना किसानों को लाभ मिल रहा हैं,इस अवसर पर ज्येष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक बीरेंद्र चौधरी, समिति संचालक सईद अहमद, अब्दुल करीम, सुनील कुमार, राकेश वर्मा, किरणपाल सिंह, सुरेश कुमार, पारुल कुमार समेत समिति के समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *