बिना आईडी प्रूफ के कमरा देने पर बनेंगे अपराध के भागीदार, एसएसपी अजय सिंह ने इस तरह के होटलों को चिन्हित करने के दिए निर्देश

हरिद्वार । बिना आईडी प्रूफ के होटल, लॉज एवं धर्मशाला में कमरा किराये पर देने वाले प्रबंधन की अब खैर नहीं है। यदि बिना आईडी प्रूफ के ठहरा कोई व्यक्ति किसी भी तरह का अपराध को अंजाम देता है तब उसके साथ साथ प्रबंधन को भी उस अपराध के षड्यंत्र में शामिल होने का भागीदार बनाया जाएगा। एसएसपी अजय सिंह ने दो टूक कहा कि प्रबंधन से जुड़े इस तरह के लोगों पर कार्रवाई न करने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। हरिद्वार पुलिस के हत्थे चढ़े बच्चा चोर मुस्तका कादरी ने हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर मिली लक्सर की एक किशोरी को श्रणनाथनगर के एक लॉज में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। दुष्कर्म के आरोप में जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तब बच्चा चोरी की घटनाओं का खुलासा होने पर पुलिस दंग रह गई। पुलिस ने गाजियाबाद से चोरी किए गए दोनों मासूम भी बरामद कर लिए, लेकिन एक मासूम के परिजन का अता पता नहीं चल सका है।
एसएसपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को गंभीरता से लिया है, क्योंकि लॉज प्रबंधन ने बिना आईडी प्रूफ के ही कमरा किराये पर दे दिया था। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बिना आईडी प्रूफ के कमरा किराये पर देना भी गंभीर विषय है। ऐसे में किशोरी के साथ कोई हादसा भी घटित हो सकता था। बिना आईडी प्रूफ के यदि कोई होटल, लॉज एवं धर्मशाला में कमरा किराये पर देने वाले प्रबंधन को भी षड्यंत्र में शामिल होने का आरोपी बनाया जाएगा, जिस तरह का अपराध घटित होता है। बताया कि इस तरह के होटलों को चिन्हित करने के निर्देश दिए गए हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *