अघोषित बिजली कटौती के विरोध में कांग्रेसियों ने ऊर्जा निगम के कार्यालय के बाहर दिया धरना, कहा-उपनगरी ज्वालापुर में लगातार बिजली कटौती से लोग परेशान

हरिद्वार । अघोषित बिजली कटौती के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को फाउंड्री गेट स्टेट मार्ग पर ऊर्जा निगम के कार्यालय के बाहर धरना दिया। इससे साथ ही अधिशासी अभियंता को ज्ञापन दिया। महानगर ओबीसी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजेंद्र श्रीवास्तव के संयोजन में धरना दिया गया। श्रमिक नेता राजवीर सिंह चौहान और संजय अग्रवाल ने कहा कि उपनगरी ज्वालापुर में लगातार बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। बिजली नहीं रहने पर पेयजल आपूर्ति भी बाधित हो जाती है।

इससे महिलाओं को घरेलू कार्य करने में भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि भारी भरकम बिलों का भुगतान करने के बावजूद ऊर्जा निगम उपभोक्ताओं को बिजली आपूर्ति नहीं कर पा रहा है। अधिकारियों को इस पर ध्यान देना चाहिए। इस मौके पर यशवंत सैनी, अनिल भास्कर, राजेंद्र श्रीवास्तव, बीएस तेजियान, पूर्व पार्षद तहसीन अंसारी, शाहनवाज कुरेशी, प्रमोद श्रीवास्तव, गय्यूर प्रधान, आनंद कश्यप, मोहनलाल ठेकेदार, विजयसिंह सैनी, नरेश सैनी, सौरभ सैनी, सागर यादव, अश्वनी धीमान, विजय कुशवाहा, देवेंद्र कुमार, अवधेश कुशवाहा, नवनीत कुमार, एचपी राणा, रिशु चौधरी, विक्रांत कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *