इंडेन गैस एजेंसी की ओर से आदर्श नगर पार्षद राजेश्वरी कश्यप के कार्यालय पर कैंप लगाया गया, गैस के रजिस्ट्रेशन की कराई गई केवाईसी

रुड़की । इंडेन गैस एजेंसी द्वारा आदर्श नगर पार्षद राजेश्वरी कश्यप के कार्यालय पर कैंप लगाया गया। जिसमें इंडियन गैस के रजिस्ट्रेशन की केवाईसी कराई गई । भारत सरकार द्वारा अब केवाईसी करना अनिवार्य है जिसको देखते हुए आज यह कैंप लगाया गया वार्ड पार्षद राजेश्वरी कश्यप ने बताया कि इंडियन गैस द्वारा केवाईसी कराई जा रही है। जिसके अंतर्गत इण्डेन कार्यलय में क्षेत्रवासियों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है इसीलिए सबकी की सुविधा को देखते हुए कैंप का आयोजन अपने कैंप कार्यालय में किया गया।

जिला मंत्री भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा सचिन कश्यप ने बताया कि वार्ड वासियों के लिए हर समय खड़े हैं और उनको ज्यादा से ज्यादा चिंता रहती है कि वार्ड का कोई भी कार्य वार्ड से बाहर जाकर ना हो पाए इसलिए इस कैंप को आज अपने कैंप कार्यालय में लगाया गया जिससे भविष्य में कोई भी क्षेत्रवासियों को कनेक्शन बंद होने की दिक्कत का सामना ना करना पड़े और आगे भी यह कैंप निरंतर लगाएं जाएंगे इंडेन गैस एजेंसी के कर्मचारी सौरभ जी ने बताया कि आदर्श नगर में बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है अब तक लगभग डेढ़ सौ के करीब केवाईसी हो चुकी है और अगर सभी वार्ड में ऐसे कैंप लगाए जाए तो बहुत आसानी होगी और सभी रूडकी वासियों के कनेक्शन के केवाईसी जल्दी हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *