भगवानपुर तहसील दिवस में आई 18 शिकायतें, 5 का मौके पर निस्तारण

भगवानपुर । भगवानपुर तहसील में, तहसील दिवस में पहुंचे एडीएम प्यारेलाल शाह ने लोगों की समस्याओं को सुना जिसमें दोपहर तक 18 शिकायतें मिली, जिनमें पांच का निस्तारण मौके पर ही किया गया। बाकी शिकायतों का जल्द निस्तारण किए जाने आदेश संबंधित अधिकारी को दिए।

मंगलवार को भगवानपुर में आयोजित तहसील दिवस में एडीएम प्यारेलाल शाह ने पहुंचकर पिछले तहसील दिवस में आई शिकायतों की समीक्षा की बाद में लोगों की शिकायतों को सुना तहसील दिवस में
ज्यादातर शिकायतें पानी की निकासी को लेकर आई , कुछ लोगों ने फसल बर्बाद होने की भी शिकायत की है। कुछ ग्रामीणों ने शिकायत में कि फैक्ट्रियों से निकलने वाले गंदे पानी से आसपास के क्षेत्रों में पानी घुस गया, जिस कारण फसल पूरी तरह से नष्ट हो गई है। वही एनएच से संबंधित भी जिसमे लियाकत ने शिकायते में बताया कि ,एनएच को बने लगभग 3 वर्ष पूरे हो गए हैं। लेकिन उसके बावजूद भी अभी तक लोगों को मुआवजा नहीं मिला है। और मूलभूत सुविधाओं का भी अभाव है, जिसमें बीच-बीच में नालों का निर्माण नहीं किया गया है, जिसमें एडीएम प्यारेलाल साह ने मौके पर 5 शिकायतों का निस्तारण कर दिया। तथा बाकी 13 शिकायतों को संबंधित अधिकारियों को भेजकर एक सप्ताह के अंदर निस्तारण करने के निर्देश दिए हैं। इस मौके पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आशीष कुमार मिश्रा, तहसीलदार दयाराम, खंड विकास अधिकारी जेंयेद्र भारद्वाज, मुख्य चिकित्सा अधिकारी मनीष दत्त, पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता मोहम्मद आरिफ, खंड शिक्षा अधिकारी संजीव जोशी, ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता अनिल मिश्रा परिवहन विभाग से नवीन तिवारी, समाज कल्याण से अरुण सैनी मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *