किसानों की सच्ची हितैषी है भाजपा सरकार: प्रदीप चौहान, पुहाना गांव में किसानों को बरसात में हुए नुकसान के मुआवजे के दिए गए चेक

भगवानपुर । जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि एवं भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष प्रदीप चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों की सच्ची हितैषी है। भारी बारिश के कारण किसानों की हुई फसलों के बर्बाद का सरकार द्वारा मुआवजा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी किसानों के उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं उन्होंने अनेक योजनाएं लागू कर किसानों की आय को दोगुनी करने की दिशा में तेजी से कार्य कर रहे हैं।

बृहस्पतिवार को किशनपुर जमालपुर जिला पंचायत क्षेत्र के पुराना गांव में किसानों को मुआवजे के चेक वितरित किए गए। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि प्रदीप चौहान ने किसानों को चेक वितरित करते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार को किसान की चिंता है। पीएम किसान सम्मन निधि का देश के करोड़ों किसानों को लाभ मिल रहा है। यह योजना किसानों के लिए संजीवनी साबित हो रही है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार किसने की दोगुनी आय करने का काम कर रहे हैं। इस मौके पर यूनुस प्रधान, फरीद उप प्रधान, लेखपाल सुलेक्सना नेगी, मोहमंद इजराइल, तरुण चौहान, शमशाद आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *