भगवानपुर: सोलानी नदी के समीप बाग में हो रही थी गोकशी, पुलिस की भनक लगते ही मांस छोड़ भागे आरोपी, 140 किलो प्रतिबंधित मांस, मवेशी के अवशेष व कटान के उपकरण आदि बरामद

 

भगवानपुर ।   पुलिस ने गोकशी की सूचना पर छापेमारी करते हुए 140 किलो प्रतिबंधित मांस, मवेशी के अवशेष व कटान के उपकरण आदि बरामद किए हैं। अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार बीती देर रात्रि भगवानपुर पुलिस को सोलानी नदी के समीप एक बाग में अवैध कटान होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को अपनी ओर आता देख आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से प्रतिबंधित मांस, अवशेष, कटान के उपकरण आदि बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों को चिह्नित करते हुए जिशान, सहदुल, असलम, शोएब, इकराम निवासी खेडी शिकोहपुर थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार व कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। भगवानपुर थाना प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के साथ ही फरार आरोपियों की धर पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *