शिक्षा सहित हर क्षेत्र में बेटियों की सहभागिता प्रशंसनीय, राघोमल ओमप्रकाश गोयल डिग्री काॅलेज में गोल्ड/ सिल्वर मेडल प्राप्त छात्राओं को किया गया सम्मानित

भगवानपुर । राघोमल ओम प्रकाश गोयल डिग्री कॉलेज में श्रीसुमन देव उत्तराखंड विवि गोल्ड और सिल्वर मेडल प्राप्त छात्राओं के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ भगवनपुर विधायक ममता राकेश, कॉलेज प्रबन्धक मनोज अग्रवाल और अध्यक्षा आशा गोयल ने मां सरस्वती के सामने दीप जलाकर कर किया। इस अवसर पर छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।
विधायक ममता राकेश ने छात्राओं को सम्मानित करते हुए कहा कि बेटियों ने आज हर क्षेत्र में अपनी योग्यता के दम पर परचम लहराया है। आज बेटियां अपने परिवार के साथ-साथ देश का नाम भी रोशन कर रही हैं। उन्होंने बेटियों से कहा कि वे दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ आगे बढ़ें और अपना और अपने परिवार का नाम रोशन करें। कहा कि क्षेत्र की बेटी सदफ चौधरी ने यूपीएससी में परचम लहराकर क्षेत्र व माता-पिता का नाम रोशन किया था। कार्यक्रम में प्राचार्य संजय कुमार, अनीता कौशिक, भिकम सिंह, श्रद्धा सिंघल, आंचल पुंडीर, आरएनआई इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अशोक रतूड़ी समेत कॉलेज का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।
सुल्ताना ने 2016 में सर्वाधिक अंक प्राप्त कर गोल्ड मेडल प्राप्त किया था। साथ ही 2018 में तरन्नुम ने तथा 2019 में अजमा ने यूनिवर्सिटी से सर्वाधिक अंक प्राप्त करने पर गोल्ड मेडल प्राप्त किए। 2016 में अमरीन व 2017 में आंचल पुंडीर तथा 2018 हिना ने सिल्वर मेडल भी प्राप्त किए। जिन्हें कॉलेज परिवार की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की गई।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *