विद्युत वितरण खंड कार्यालय परिसर में उपभोक्ता शिकायत निवारण शिविर का आयोजन, विधायक ममता राकेश ने किया शुभारंभ, कहा-क्षेत्र में इस तरह के शिविरों से लोगों को मिलता है लाभ

भगवानपुर । विद्युत वितरण खंड कार्यालय परिसर में उपभोक्ता शिकायत निवारण शिविर में 24 लोगों ने अपनी शिकायत दर्ज की। इनमें से 12 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया।

विधायक ममता राकेश ने शिविर का शुभारंभ कर कहा कि क्षेत्र में इस तरह के शिविरों से लोगों को लाभ मिलता है। शिविर में बिजली बिल में त्रुटियां, लो वोल्टेज जैसी शिकायतें रखी। शिविर में 24 लोगों ने अपने शिकायत दर्ज कराई। इनमें से 12 लोगों की शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया बाकी का जल्द निस्तारण किए जाने का आश्वासन दिया।
शिविर में तकनीकी सदस्य जीएस धर्मसत्तू, उपभोक्ता सतीश उनियाल ने बताया कि क्षेत्र के बिजली उपभोक्ता अपनी शिकायत कैम्प के अलावा हिल बाईपास रोड, हरिद्वार में स्थित मंच कार्यालय में डाक, ई-मेल के माध्यम से भी भेज सकते हैं। शिविर में एसई अमित कुमार, ईई अनिल कुमार मिश्रा, एसडीओ अंजीव कुमार राणा, मोहम्मद उस्मान, सुनील आर्य, रूकसार, बीएस रावत आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *