ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: सितंबर माह का आखिरी दिन, इन 5 राशियों को मिलेगा बंपर लाभ, जानिए आज के राशिफल के बारे में

मेष

आज आप पारिवारिक कार्यक्रमों में व्यस्त रह सकते हैं। सबके प्रति विनम्र रहें और अपनी छवि सुधारें। अपनी सामाजिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए कुछ चीज़ें खरीदें। किसी रिश्तेदार से शुभ समाचार मिलेगा।

वृषभ

भाई-बहन के विवाद आज सुलझ सकते हैं, जिससे रिश्ते में मजबूती आएगी। अच्छी ऊर्जा कठिन परियोजनाओं को पूराकरने में मदद कर सकती है। छोटी कार्य यात्रा के बाद नेटवर्किंग का विस्तार हो सकता है। जरूरतमंद लोगों की मदद करनेसे सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है।

मिथुन

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। साहसिक पर्यटन और लापरवाही से गाड़ी चलाने से बचें। अपने साथी के साथ महत्वपूर्ण निर्णय न लें। व्यवसाय या कार्य में निवेश को स्थगित रखें। देर शाम तक हालात सुधर सकते हैं।

कर्क

आज आप खुश और आत्मविश्वासी महसूस कर सकते हैं। आपको अपने निवेश से कुछ मुनाफ़ा मिल सकता है। आपके अपने बॉस के साथ अच्छे संबंध हो सकते हैं और आपको पदोन्नति मिल सकती है। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। आप काम के सिलसिले में यात्रा भी कर सकते हैं।

सिंह

आज अच्छा दिन है। आप अपने काम के प्रति केंद्रित और समर्पित हैं। आपकी पदोन्नति हो सकती है. आपका बॉस सहायक हो सकता है। आप किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। प्रेम जीवन में अहंकार और घमंड से बचें।

कन्या

आज आप थकान और चिड़चिड़ापन महसूस कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ वाद-विवाद से बचें। निवेशकों को जोखिम भरे निवेश से बचना चाहिए। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए. प्रेमी युगल एक-दूसरे से छुट्टी लेने पर विचार कर सकते हैं।

तुला

आज आप धैर्य रखें और साहसिक यात्राओं से बचें। पिछला निवेश एनपीए में बदल सकता है। अधिक काम आपको थका सकता है। विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करनी चाहिए। आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, जैसे पीठ दर्द,तंत्रिका संबंधी समस्याएं, लीवर की समस्याएं और त्वचा की समस्याएं।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए अच्छा है. निवेशकों को अपने निवेश पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। रुका हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है। आप आश्वस्त हो सकते हैं और अपने शत्रुओं पर नियंत्रण पा सकते हैं। सिंगल लोगों को कार्यस्थल पर अपना साथी मिल सकता है।

धनु

आज आप काम में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और अपने वरिष्ठों के साथ आपका तालमेल अच्छा रहेगा। आपकी पदोन्नतिहो सकती है और आपकी पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं ठीक हो सकती हैं। आपको अपने काम के लिए अच्छा फीडबैक मिल सकता है और आपके भाई-बहन के विवाद सुलझ सकते हैं। यदि आप नई नौकरी की तलाश में हैं तो आपको नई नौकरी मिल सकती है।

मकर

आज आप अपने बच्चों की पढ़ाई में व्यस्त हो सकते हैं और उनकी उच्च शिक्षा की योजना बना सकते हैं। दंपत्तियों को संतान के संबंध में शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आप पदोन्नति पाने के लिए उच्च अध्ययन की योजना बना सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है।

कुंभ

आज आप वास्तविकता से अलग और अपनी ज़िम्मेदारियाँ उठाने में असमर्थ महसूस कर सकते हैं। आपके निवेश से धन हानि हो सकती है। हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेज़ों को ध्यान से पढ़ें। बुजुर्गों का स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है। घर के नवीनीकरण को स्थगित करने की सलाह दी जाती है।

मीन

जरूरतमंद लोगों की मदद करने से आपका सामाजिक सम्मान बढ़ सकता है। कामकाज में पूरी ताकत लगाने से काम समय से पहले पूरा हो सकता है। आपको अपने भाई-बहन से शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। तनाव से बचें क्योंकि यह आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को प्रभावित कर सकता है। आज ध्यान और उपवास करें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *