अंतरराष्ट्रीय खेलों में खिलाड़ियों ने पदक जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी, हर स्तर पर किया भारत का नाम रोशन: डाॅ निशंक, भाजपा किसान मोर्चा की ओर से नमो कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

भगवानपुर । करौंदी गांव स्थित अचीवर अकैडमी में, हरिद्वार सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने पहुंचकर कबड्डी खेल का उद्घाटन किया। इस दौरान डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि, खेल से युवाओं के शरीर के साथ-साथ दिल और दिमाग भी फिट रहता हैं। देश में अंतरराष्ट्रीय खेलों में खिलाड़ियों ने पदक जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, हर स्तर पर भारत का नाम रोशन किया है। भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जोगेंद्र पुंडीर और उपाध्यक्ष देवी सिंह राणा ने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा की ओर से यह प्रतियोगिता हर जनपद में आयोजित की जा रही है।

वहीं इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी भारतीय जनता पार्टी किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष से लेकर अन्य पदाधिकारी में मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लिया। और बताया कि देश में मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है, और इस बदलाव के साथ-साथ देश ने विकास की एक ऐसी गति पकड़ी है, जो विश्व में अपना कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। इस कालखंड में प्रत्येक देश भारत की ओर देख रहा है, कि मोदी के नेतृत्व में किस प्रकार से विकास हो रहा है, और विश्व में मोदी ने भारत को एक अच्छी पहचान दिलाई है। वही आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर अभी से तैयारी शुरू कर दे । इस अवसर पर जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा सतविंदर प्रधान, जिला उपाध्याय प्रदीप चौहान, भगवानपुर नगर मंडल महामंत्री वैभव अग्रवाल, सुशील पेंगोवाल, योगेश चौहान, प्रवीण सिंधु, अरविंद गौतम, सचिन पवार, देवेंद्र अग्रवाल, राजेश सैनी, रघुवीर सिंह, अमित सैनी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *