पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम से जन-जन का जुड़ाव: आदित्य चौहान, भाजपा नेता एवं कार्यक्रम संयोजक रचित अग्रवाल के आवास पर आयोजित किया गया कार्यक्रम, कार्यकर्ताओं ने सुनीं पीएम के मन की बात

भगवानपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का 100वां एपिसोड के अवसर पर बूथ संख्या 55 में भाजपा युवा नेता एवं कार्यक्रम संयोजक रचित अग्रवाल के आवास पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का सुना। कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि जिला प्रभारी आदित्य चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री की मन की बात का जुड़ाव जन-जन तक हो गया है। पीएम के इस एपिसोड ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। कहा कि यह एक भावनात्मक जुड़ाव है।

मन की बात के माध्यम से ऐसे लोगों की संघर्ष को सामने लाया गया, जो वास्तव में समाज के असली हीरो हैं। कार्यक्रम संयोजक रचित अग्रवाल ने कहा कि मन की बात एक सामाजिक चेतना का माध्यम है जो प्रधानमंत्री ने जन-जन तक पहुंचाया है। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेन्द्र अग्रवाल, जितेंद्र अग्रवाल, मोहित यादव, श्रवण अग्रवाल, मुनीश अग्रवाल, नितिन अग्रवाल, राव सफात, विकास अग्रवाल, अमित त्यागी, सानिध्य कौशिक, सचिन कश्यप, बीर सिंह, प्रदीप कुमार, सुनील कुमार, संदीप सोढ़ी, पप्पू प्रजापति आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *