जगजीतपुर चौकी के प्रभारी निलंबित, जांच सीओ सिटी जूही मनराल को सौंपी, विजिलेंस टीम ने पांच हजार की रिश्वत ले रहे कांस्टेबल पप्पू कश्यप को पकड़ा था रंगेहाथ

हरिद्वार । जगजीतपुर चौकी के कांस्टेबल के रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने जगजीतपुर चौकी के प्रभारी रघुवीर सिंह रावत को निलंबित करते हुए मामले की जांच सीओ सिटी जूही मनराल को सौंप दी है।

इधर, देर रात विजिलेंस की टीम आरोपी कांस्टेबल पप्पू कश्यप को अपने साथ लेकर देहरादून के लिए रवाना हो गई थी। विजिलेंस की टीम ने रविवार शाम जगजीतपुर चौकी पहुंचकर पांच हजार की रिश्वत ले रहे कांस्टेबल पप्पू कश्यप को रंगे हाथ पकड़ा था। जगजीतपुर निवासी राजू ने विजिलेंस को शिकायत की थी कि मारपीट के क्रॉस मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देकर कांस्टेबल ने उससे और उसके भाई से पांच हजार की रकम वसूली थी। इसके बाद कांस्टेबल मुकदमे में नामजद पांच अन्य आरोपियों से प्रति आरोपी एक-एक हजार रुपये देने की डिमांड कर रहा था। विजिलेंस की टीम ने आरोपी कांस्टेबल को चौकी कैंपस से ही पकड़ा था। देर शाम आरोपी कांस्टेबल को अपने साथ लेकर विजिलेंस टीम रवाना हो गई थी। इधर, एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने जगजीतपुर चौकी प्रभारी रघुवीर सिंह रावत को निलंबित करते हुए सीओ सिटी को जांच सौंपी है। यही नहीं कांस्टेबल पप्पू कश्यप को भी निलंबित किया जा चुका है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *