बाजार में बैरिकेड लगाकर बड़े वाहनों पर लगेगा प्रतिबंध, भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश तनवार ने व्यापारियों के साथ की बैठक

भगवानपुर । थाना प्रांगण में पुलिस ने व्यापारियों के साथ बैठक आयोजित की। जिसमें आगामी आने वाली त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाए जाने की अपील करते हुए कहा कि किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। साथ ही कहा कि बाजार में पटाखे नहीं बिकेगे निर्धारित स्थान पर ही पटाखो की बिक्री की जाएगी ।

सोमवार को थाना प्रांगण में प्रभारी निरीक्षक रमेश तनवार ने कस्बे के व्यापारियों के साथ बैठक आयोजित की। जिसमें व्यापारियों से सुझाव भी लिए गए। साथ ही उन्होंने त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाए जाने की अपील करते हुए कहा कि बाजार में पटाखो की बिक्री नहीं होगी और कहा कि निर्धारित स्थान पर ही पटाखे की बिक्री की जाएगी साथ ही मिठाई की दुकानों के संचालकों को भी हिदायत दी गई की मिलावटी मिठाई बेचते पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही व्यापारियों ने अपने सुझाव भी रखें। जिसमें त्योहार पर बाजार में बैरिकेड लगाकर बड़े वाहनों पर प्रतिबंध लगाया जाए। व बाजार में पुलिस गस्त बढ़ाई जाए। जिस पर थाना प्रभारी रमेश तनवार ने आश्वासन दिया कि बैरिकेड लगाकर बड़े वाहनों पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। बैठक में सभासद प्रतिनिधि मांगेराम उर्फ नीटू, गगन बंसल, सुनील बंसल, शुभम शांडिल्य, अंकुश पंडित, संजय बजरंगी, सलमान, राकेश शर्मा, ऋषिपाल कश्यप, पवन शर्मा, टीटू शर्मा, राजेन्द्र सिंह, मुकेश कुमार, रिजवान, शमशाद, विनोद कुमार, आदि मैजुद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *