उत्तर प्रदेश का वीडियो, हरिद्वार से वायरल, अनाथालय में किशोर की बेहरमी से पिटाई, एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल के आदेश पर केस दर्ज

हरिद्वार । उत्तर प्रदेश के सीतापुर स्थित अनाथालय में किशोर की बेहरमी से पिटाई का वीडियो को फिर से गुरुकुल हरिद्वार का बताकर वायरल कर माहौल खराब करने की कोशिश के मामले को पुलिस कप्तान ने गंभीरता से लिया है। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल के आदेश पर देर रात नगर कोतवाली में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों को चिन्हित करने में जुट गई।

सीतापुर के एक अनाथालय में किशोर को बुरी तरह पीटकर अधमरा करने के एक वीडियो को हरिद्वार का बताकर वायरल किया जा रहा था। जिससे यहां का माहौल गर्माने लगा था। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने सामने आकर वीडियो का स्थानीय न होने का कहकर खंडन किया था। साथ ही वीडियो को वायरल करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी थी।

लेकिन अब फिर से वीडियो को हरिद्वार का बताकर प्रचारित करना शुरू कर दिया गया। मामला संज्ञान में आते ही कप्तान प्रमेंद्र सिंह डोबाल का पारा चढ़ गया। उन्होंने नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। जिसके बाद शनिवार की देर रात अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यूपी के सीतापुर के अनाथालय में किशोर की पिटाई के वीडियो के मामले में यूपी में मुकदमा दर्ज हो गया था। सोशल मीडिया पर वीडियो को गुरुकुल का हरिद्वार का बताकर प्रचारित किया जा रहा था। जिसका खंडन किया गया था, लेकिन अब फिर से वीडियो वायरल करना शुरू कर दिया गया। इसे गंभीरता से लेते हुए नगर कोतवाली में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 153 ए, 505 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

– प्रमेंद्र सिंह डोबाल, एसएसपी हरिद्वार

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *