जेई-एई परीक्षा प्रश्नपत्र लीककांड में भाजपा नेता का भाई गिरफ्तार

हरिद्वार । जेई-एई परीक्षा प्रश्नपत्र लीककांड में फरार चल रहे भाजपा के मंगलौर मंडल के पूर्व अध्यक्ष और पचास हजार के इनामी आरोपी संजय धारीवाल के भाई सुधीर कुमार धारीवाल को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया। भाजपा नेता के भाई ने करनाल हरियाणा में अपने आवास पर अभ्यर्थियों को प्रश्नपत्र पढ़वाया था और फरार चल रहे अपने भाई भाजपा नेता के छिपने में मदद की थी।

लोकसेवा आयोग की पटवारी एवं जेई-एई परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक होने के मामले सामने आ चुके हैं। प्रश्नपत्र लीक करने के आरोप में आयोग के दो अनुभाग अधिकारी संजीव चतुर्वेदी, उसकी पत्नी रितू, अनुभाग अधिकारी संजीव कुमार से लेकर कई आरोपियों को एसटीएफ एवं एसआईटी गिरफ्तार कर चुकी है। इधर, एई-जेई परीक्षा प्रश्नपत्र लीक कांड में फरार चल रहे भाजपा नेता संजय धारीवाल निवासी गांव मोहम्मदपुर जट मंगलौर के हाथ न लगने पर उस पर इनाम घोषित किया जा चुका है और कुर्की की कार्रवाई की भी प्रक्रिया चल रही है।
एसआईटी प्रमुख रेखा यादव ने बताया कि गुरुवार को भाजपा नेता संजय धारीवाल के भाई को हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम सुधीर कुमार धारीवाल उर्फ सुशील उर्फ सतीश कुमार पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी ग्राम मौहम्मदपुर जट कोतवाली मंगलौर हाल निवासी नमस्ते चौक के पास फ्लैट नम्बर 752 सेक्टर 04 करनाल हरियाणा है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपने भाई के साथ मिलकर अभ्यर्थियों को करनाल में अपने घर पर प्रश्नपत्र रटवाया था। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *