रानीपुर से आदेश चौहान को टिकट मिलने पर जश्न का माहौल, ढोल की थाप पर थिरके कार्यकर्ता, विधायक बोले- तीसरी बार जीतेंगे रानीपुर विधानसभा

हरिद्वार । भारतीय जनता पार्टी से रानीपुर सीट पर आदेश चौहान को तीसरी बार प्रत्याशी बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है भाजपा कार्यकर्ताओं ने रानीपुर विधानसभा कार्यालय पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने उत्तराखंड की चुनावी लिस्ट जारी करते हुए उत्तराखंड के 26 रानीपुर विधानसभा से दो बार के विधायक रह चुके आदेश चौहान पर तीसरी बार विश्वास जताते हुए तीसरी बार चुनावी मैदान में उतारा है और उनसे आशा व्यक्त की है कि वह 70 विधानसभाओं में से सर्वाधिक मत प्राप्त कर भारतीय जनता पार्टी का रानीपुर विधानसभा मै परचम लहराकर रानीपुर का विश्व पटल पर विकास करने का काम करेंगे। तीसरी बार रानीपुर से आदेश चौहान को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर मंडल अध्यक्ष पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताया। आदेश चौहान को तीसरी बार टिकट मिलने पर पूरे रानीपुर विधानसभा में खुशी का माहौल व्याप्त हो गया।
इस मौके पर रानीपुर विधानसभा के तीनों मंडल अध्यक्ष अमरीश, शर्मा नागेंद्र राणा, आशुतोष चक्रपाणि ने संयुक्त रूप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने भाजपा आदेश चौहान पर विश्वास जताते हुए कार्यकर्ताओं में जो जोश भरने का काम किया है उसके लिए भाजपा नेतृत्व का आभार व साधुवाद है। उन्होंने कहा कि आदेश चौहान ने रानीपुर विधानसभा का चहुमुखी विकास में भूमिगत गैस लाइन, पानी की लाइन, सिविल लाइन व सड़कों का जाल बिछाकर विधानसभा को विकसित करने का काम किया है उन्होंने अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में रानीपुर के गली कूचे में बिजली, पानी ,सड़क अन्य विकास कराकर उत्तराखंड मै रानीपुर विधानसभा का नाम रोशन किया है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *