केंद्र की मोदी और राज्य की धामी सरकार रख रही है सभी वर्गों का ध्यान, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने बारिश से प्रभावित परिवारों को वितरित किए राहत राशि के चेक

रुड़की। आज रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा के कैनाल रोड़ स्थित सेवा केंद्र (कैंप कार्यालय) पर गत भारी बरसात में क्षेत्रीय लोगों के घरों में जलभराव के कारण हुए हानि के लिए विधायक प्रदीप बत्रा, भाजपा जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ,समाजसेविका मनीषा बत्रा के द्वारा राहत कोष चेक का वितरण किया गया। इस अवसर पर लगभग 200 लाभार्थियों को चेक दिए गए है । इस मौके पर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा गया कि उत्तराखंड की धामी सरकार समाज के हर वर्ग के साथ खड़ी हुई है। भारी बरसात के कारण लोगों को बहुत नुकसान पहुंचा था। मुख्यमंत्री धामी द्वारा संबंधित लोगो को सहायता प्रदान करने हेतु घोषणा की गई थी। इस घोषणा के अनुरूप ही बरसात से प्रभावित लोगों को राहत राशि के चेक दिए जा रहे हैं। अन्य जरूरत मंदों को भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ओर से समय समय पर राहत राशि चेक उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति के द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का लोगों सहायता के लिए धन्यवाद किया । उन्होंने कहा है कि केंद्र की मोदी और राज्य की पुष्कर सिंह धामी सरकार सभी वर्गों का ध्यान रख रही है। साथ ही सभी क्षेत्रों का तेजी से विकास हो रहा है । समाजसेविका मनीषा बत्रा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की और कहा कि वह सभी वर्ग के लोगों के उत्थान में जुटे हुए हैं। उनके निर्देशन में महिला सशक्तीकरण अभियान बड़ी ही तेजी से चल रहा है। इस मौके पर रुड़की पूर्वी एवं पश्चिम के मंडल अध्यक्ष संजीव तोमर एवं संजय त्यागी, जिला अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा अनुज सैनी, समर्पण अध्यक्ष नरेश यादव, सतीश सैनी, राहुल चांदना, केपी सिंह, मयंक मेहंदीरत्ता, अमित चौहान, वरुण, तरुण गर्ग, प्रणव शर्मा, रजत शर्मा, आकाश धीमान, राकेश पाल, हेमंत गोस्वामी, आशीष शर्मा, संदीप प्रजापति, राकेश वर्मा, अश्वनी शर्मा, मयंक गोयल सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *