ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: मकर राशि के जातकों के लिए खुलेंगे आय के नए स्त्रोत, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष राशिफल

मेष राशि में चंद्रमा अचानक परिवर्तन ला सकता है, इसलिए विवादों से बचें। दिन की शुरुआत व्यायाम या योग से करें। निवेश लाभदायक रहेगा। परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं। अपने प्रिय के साथ रोमांटिक पल या यदि विवाहित हैं, तो अपने जीवनसाथी के साथ एक बढ़िया दिन आपका इंतज़ार कर रहा है।

वृषभ राशिफल

आप सामाजिक और आर्थिक रूप से स्थिर होकर सक्रिय रहेंगे। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और दूसरों के साथ अच्छा व्यवहार करें। कारोबार के सिलसिले में कोई यात्रा फायदेमंद हो सकती है, लेकिन आपका जीवनसाथी आपको जानबूझकर ठेस पहुँचा सकता है। अपने मूड को तरोताजा करने के लिए आप अकेले यात्रा कर सकते हैं या कोई फिल्म देख सकते हैं।

मिथुन राशिफल

आज आप काम के बोझ तले दबे रहेंगे और आर्थिक तंगी का सामना करेंगे। विनम्र रहें और उन स्थितियों से बचें जो आपको कमजोर कर सकती हैं। आज अपने जीवनसाथी के अलावा किसी और को अपने ऊपर नियंत्रण न करने दें। जीवनसाथी को खुश रखें और भाई-बहनों के साथ समय बिताएं।

कर्क राशिफल

मित्र आज आपका आर्थिक सहयोग करेंगे। पैसे सोच-समझकर खर्च करें, वरना पछताना पड़ेगा। जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपको तनाव दे सकता है। लेकिन वैवाहिक जीवन उत्तम रहेगा। अपने दिन को खुशनुमा बनाने के लिए कोई संगीत वाद्ययंत्र बजाएं।

सिंह राशिफल

आज शराब छोड़ने और एक नया पारिवारिक उद्यम शुरू करने का अच्छा दिन है। दोस्तों के साथ समय बिताएं और विषाक्त पदार्थों से बचें। अपने जीवनसाथी के साथ रोमांटिक शाम का आनंद उठाएं।

कन्या राशिफल

अपना ख्याल रखें और आराम के लिए अपनी पसंद की चीजें करें। यात्रा दौड़-भाग भरी हो सकती है। लेकिन आर्थिक दृष्टि से लाभदायक रहेगी। घरेलू लंबित काम पूरे करें और किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात होगी। किसी करीबी दोस्त से मिलें और अतीत को याद करें।

तुला राशिफल

आप सट्टेबाजी के माध्यम से लाभ कमाएंगे और पैतृक संपत्ति के बारे में अच्छी खबर मिलेगी। प्यार करने का मौका न चूकें। परिवार के सदस्यों के साथ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करें। लेकिन अपने शब्दों पर ध्यान रखें। जीवनसाथी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं।

वृश्चिक राशिफल

आज तनाव और निवेश से बचें। अपनी शाम को खुशनुमा बनाने के लिए किसी पुराने दोस्त से मिलें। बचपन की यादें ताज़ा करें। प्रस्ताव देकर अभिभूत न हों। यात्रा, मनोरंजन और मेलजोल प्राथमिकताएँ हैं। पारिवारिक विवाद का असर दाम्पत्य जीवन पर पड़ सकता है। घर से निकलने से पहले महत्वपूर्ण कागजात जांच लें।

धनु राशिफल

किसी रिश्तेदार की मदद से आप व्यापार में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताएं। अपने समय का ध्यान रखें। पार्टनर के साथ झगड़ा होने के संकेत हैं लेकिन शांत रहें। अपने काम की सराहना करें, जिससे आपको खुशी मिलेगी।

मकर राशिफल

आज आप सक्रिय रहेंगे, तो स्वस्थ रहेंगे। इसके साथ ही पैसा कमाने के नए अवसर मिलेंगे। आपका छोटा भाई-बहन आपसे सलाह ले सकता है। यात्रा के दौरान आपको प्यार मिल सकता है और नए संपर्क बन सकते हैं। वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा।

कुंभ राशिफल

आप दूसरों की सफलता की सराहना करेंगे और धार्मिक गतिविधियों में निवेश करेंगे। आपको मानसिक शांति और स्थिरता मिलेगी। बुजुर्ग रिश्तेदारों की अनुचित मांगों से निपटें। चीजों को सही तरीके से समझें। आज अपने जीवनसाथी से किसी आश्चर्य की उम्मीद करें।

मीन राशिफल

आपके पास आत्म-प्रेम पर खर्च करने के लिए खाली समय होगा। सैर करें और लंबी अवधि की परियोजनाओं में निवेश करें। जीवनसाथी के साथ बेहतर समझ आज घर में शांति लाएगी। कार्यस्थल पर समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। किसी आश्चर्य की अपेक्षा करें और पारिवारिक मिलन का आनंद लें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *