मीन व धनु राशि के जातक नौकरी में लाभ मिलने से रहेंगे खुश, वृष राशि वाले लेन-देन में सावधानी रखें, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज नौकरी व व्यवसाय में लाभ हो सकता है। बड़े भाई की सहायता से कोई सरकारी कार्य बनेगा। नौकरी में तरक्की मिल सकती है।

वृष : धन के लेन देन में लापरवाही से बचें। आज कारोबार में अच्छा मुनाफा होगा। धन में बढ़ोतरी होगी। राजनीति में सफलता मिलेगी।

मिथुन : आज बैंकिंग व मीडिया के क्षेत्र में सफल रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। नौकरी में पदोन्‍नति संभव है। मित्रों से व्यवसाय में लाभ होगा।

कर्क : नौकरी में लाभ मिलने से खुश रहेंगे । आर्थिक निवेश फायदेमंद होगा। मित्रों का सहयोग बहुत कार्य करेगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।

सिंह : शिक्षा व बैंकिंग से जुड़े लोग परिवर्तन की तरफ प्रेरित होंगे। अनावश्यक खर्चों की भी अधिकता रहेगी। धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी। शिक्षा में सफलता मिलेगी।

कन्या: कोई रुका धन प्राप्त होगा। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। गाय को केला खिलाएं।

तुला: आज व्यवसाय में संघर्ष की स्थिति होगी । समाज में यश, मान और सम्मान में बढ़ोतरी होगी। खान-पान का ध्यान रखना होगा। व्‍यापार में लाभ की संभावना है ।

वृश्चिक: नौकरी में किसी विशेष पद को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। व्यवसाय में किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह होगा। आज का दिन फलदायी रहेगा।

धनु: नौकरी में सफलता की प्राप्ति होगी । व्यवसाय में रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं। क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम बनाए रखें।

मकर: आज व्यावसायिक कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह बखूबी कर सकेंगे। बड़े भाई का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें।

कुंभ: आज छात्रों की स्टडी प्लान को विस्तार मिलेगा। बैंकिंग सेक्‍टर के लोग सफल रहेंगे। आकस्मिक धनलाभ के योग हैं। वाणी पर नियंत्रण रखना सबसे बेहतर होगा।

मीन: आज नौकरी में बड़ा लाभ हो सकता है। मीडिया व आईटी से सम्बद्ध लोग सफलता की प्राप्ति करेंगे। आज का दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक लाभ के योग हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *