शारदीय कांवड़ मेला व महाशिवरात्रि के लिए यातायात प्लान जारी, एसपी क्राइम एवं यातायात पंकज गैरोला ने कहा आठ मार्च तक हरिद्वार में कांवड़ यात्रियों के चलते भीड़ का दबाव ज्यादा रहेगा

 

हरिद्वार । शारदीय कांवड़ मेला व महाशिवरात्रि के लिए पुलिस ने यातायात प्लान जारी किया है। एसपी क्राइम एवं यातायात पंकज गैरोला ने बताया कि एक से आठ मार्च तक हरिद्वार में कांवड़ यात्रियों के चलते भीड़ का दबाव ज्यादा रहेगा। यातायात सुचारू रखने के लिए यातायात प्लान लागू किया गया है।
यातायात प्लान के अनुसार दिल्ली, मेरठ, मुजफ्फरनगर से स्नान के लिए आने वाले वाहन नारसन, मंगलौर से कोर कॉलेज, शंकराचार्य चौक होते हुए अलकनन्दा, दीनदयाल, पंतद्वीप व चमकादड़ टापू पार्किंग में खड़े किए जाएंगे। दबाव बढ़ने पर इन वाहनों को सिंहद्वार से देशरक्षक तिराहा की तरफ डायवर्ट कर बैरागी कैंप पार्किंग भेजा जाएगा। पंजाब व हरियाणा से स्नान के लिए आने वाले श्रद्धालुओं के वाहन भगवानपुर, सालियर, बिझौली चौक होते हुए नगला इमरती, कोर कॉलेज, बहादराबाद बाईपास होकर हरिद्वार पहुंचेंगे और इन्हें भी अलकनन्दा, दीनदयाल, पंतद्वीप व चमकादड़ टापू पार्किंग में पार्क कराया जाएगा। नजीबाबाद की ओर से आने वाले छोटे वाहनों को अलकनन्दा, दीनदयाल, पंतद्वीप व चमकादड़ टापू पार्किंग और बड़े वाहनों को 4.2 से डायवर्ट कर गौरीशंकर-नीलधारा पार्किंग भेजा जाएगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *