केदारनाथ धाम पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, किए बाबा केदार के दर्शन, जय बाबा केदार और जय श्री राम के नारों से गूंज उठा धाम

 

केदारनाथ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे के आखिरी दिन बाबा केदारनाथ धाम पहुंचे यहां योगी आदित्यनाथ का तीर्थ पुरोहितों और बद्री केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अयजेंद अजय ने स्वागत किया।

जैसे ही योगी आदित्यनाथ बाबा के धाम पहुंचे तो वहां जय श्री राम के नारों के साथ बाबा का दरबार गूंज उठा हजारों की संख्या में मौजूद श्रद्धालुओं ने योगी आदित्यनाथ का जय बाबा केदार और जय श्री राम के नारों के साथ स्वागत किया बाबा केदार के धाम में मौजूद हजारों श्रद्धालु योगी आदित्यनाथ की झलक पाने के लिए उत्साहित नजर आए। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 6 अक्टूबर की शाम देहरादून पहुंचे थे। देहरादून में रात्रि विश्राम के बाद 7 अक्टूबर को नरेंद्र नगर में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में हिस्सा लिया और उसके बाद वह सीधे भगवान बद्रीनाथ के दरबार पहुंचे योगी ने यहां देश के प्रथम गांव माणा में भारत चीन बॉर्डर पर मौजूद आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात भी की थी। हालांकि योगी आदित्यनाथ को कल शाम बाबा केदारनाथ धाम जाना था और वहीं रात्रि विश्राम भी करना था लेकिन मौसम खराब होने की वजह से पहले योगी आदित्यनाथ ने भगवान बद्रीनाथ धाम में जाकर पूजा अर्चना की और रात्रि वहीं विश्राम किया आज सुबह योगी आदित्यनाथ बाबा केदार के धाम पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *