क्षेत्र व लोगों का सर्वांगीण विकास करना ही मेरी प्राथमिकता: प्रदीप चौहान, किशनपुर जमालपुर गांव में इंटरलॉकिंग सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन

भगवानपुर । जिला पंचायत सदस्य प्रदीप चौहान ने कहा कि अपने क्षेत्र व लोगों का सर्वागीण विकास करना ही मेरी प्राथमिकता है। जबसे आप लोगों ने मुझे एक सेवक के रूप में सेवा करने का मौका दिया, मैं दिन-रात एक कर यही प्रयास कर रहा हूं कि किस तरह आप के विश्वास पर खरा उतरूं।

बृहस्पतिवार को किशनपुर जमालपुर गांव में इंटरलॉकिंग टाइल्स सड़क निर्माण कार्य का फीता काटकर जिला पंचायत सदस्य प्रदीप चौहान ने उद्घाटन किया। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य प्रदीप चौहान ने कहा कि मेरा हमेशा यही प्रयास रहता है कि अधिक से अधिक समय जन सेवा में व्यतीत करूं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास कार्यों में कमी नहीं आएगी। जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी द्वारा पूरे जनपद में विकास कार्य दोगुनी तेजी से किए जा रहे है। भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र प्रधान ने कहा कि जनपद समेत पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार में विकास कार्य की गंगा बह रही है। इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री नीटू सिंह, महिपाल चौहान, तरुण चौहान, मुस्तफा, डॉ मुकेश सैनी, रणविजय सैनी, दिग्विजय सिंह सैनी, आशु कश्यप, सतेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *