किसानों के विभिन्न मुद्दों को लेकर भाकियू (एकता) ने रोड शो निकालकर किया प्रदर्शन, कहा-किसानों की आवाज को दबाने का काम कर रही सरकार

 

रुड़की । किसानों के विभिन्न मुद्दों को लेकर भाकियू (एकता) ने रोड शो निकालकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और संयुक्त किसान मोर्चा का समर्थन करते हुए एमएसपी लागू करने के मांग की। कार्यकर्ताओं ने दस सूत्रीय मांगों को लेकर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी सौंपा।
पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार भारतीय किसान यूनियन एकता के कार्यकर्ता भगवानपुर स्थित टोल प्लाजा पर एकत्र हुए और वहां से रोड शो निकलते हुए सालियर,रामपुर चुंगी, रामनगर चौक, बीएसएम तिराहा, मालवीय चौक,गोल चौक होते हुए एसडीएम चौक पर पहुंचे। राष्ट्रीय अध्यक्ष फरमान त्यागी ने कहा कि लंबे समय से किसान अपनी मांगों को लेकर संघर्षरत है लेकिन सरकार किसानों को लगातार अनदेखा कर रही है। अपनी मांगों को लेकर अगर किसान दिल्ली जाना चाहते हैं तो उनके ऊपर गोले दागे जा रहे हैं, उन्हे रोकने के लिए कीलें लगाई जा रही हैं उन्होंने कहा कि किसानों की आवाज को दबाने का काम सरकार कर रही है। इस मौके पर मोहम्मद इमरान, राव गुलफाम, हासन, हाजी याकूब, राव सद्दाम, एड. जिसान, रईस अहमद, सोनू त्यागी, एडवोकेट तस्लीम अहमद, रोहित चौधरी आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *