ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज कर्क राशि वालों को हो सकता है धनलाभ, जानिए अन्‍य राशियों का हाल

मेष

आज आप कई जिम्मेदारियों में व्यस्त रहेंगे। दुर्घटनाओं से बचने के लिए सुरक्षित रूप से गाड़ी चलाएं। पैसों की समस्या दूर होगी. अपने स्वास्थ्य का ख़्याल रखें, ख़ास तौर पर सर्दी या खांसी से। आगे की स्वास्थ्य समस्याओं से बचने के लिए घर के अंदर रहें और अपना उचित ख्याल रखें।

वृषभ

आज अधिक परिश्रम आपको मानसिक रूप से थका सकता है। जीवनसाथी के साथ पैसों के मामले सावधानी से निपटाएं। निवेश में लाभ से घर में ख़ुशी आएगी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और फिलहाल यात्रा करने से बचें। तनावमुक्त रहें और अपनी सेहत पर ध्यान दें।

मिथुन

आज परिवार पर खर्चा अधिक हो सकता है। काम मांगलिक होगा और आपकी उपस्थिति की आवश्यकता होगी। सहकर्मी सहमत नहीं हो सकते हैं, जिससे संघर्ष हो सकता है। बच्चे प्रसन्न रहेंगे. माता-पिता की स्वास्थ्य संबंधी चिंता दूर होगी। शांत रहें और सोच-समझकर स्थितियों को संभालें।

कर्क

आज आप सहजता से सकारात्मक परिणाम हासिल करेंगे. अप्रत्याशित प्रेम रुचि उत्पन्न हो सकती है। प्रेमियों को सुबह चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन बाद में सुधार होगा। नौकरी चाहने वालों को आसानी से उपयुक्त पद मिलेंगे। आर्थिक लाभ होने वाला है। आशावान रहें और अवसरों को स्वीकार करें।

सिंह

कारोबार में आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक विवादों, विशेषकर बच्चों के बीच, पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। मुद्दों को सुलझाने का समय सीमित हो सकता है। घर में पैसों के मामलों पर चर्चा करते समय सतर्क रहें। शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखें और पारिवारिक मामलों को सुलझाने पर ध्यान दें।

कन्या

आप आत्मविश्वासी और ऊर्जावान महसूस करेंगे और पदोन्नति की संभावना से अपने बॉस को प्रभावित करेंगे। घर की साज-सज्जा आपके दिमाग में हो सकती है। मेलजोल से आपके नेटवर्क का विस्तार होगा। बच्चों को शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करें, क्योंकि वे इसे लेकर जिद्दी हो सकते हैं।

तुला

आज आप थकान महसूस कर सकते हैं, जिससे काम आपकी प्राथमिकता में कम रह जाएगा। परिवार के साथ समय व्यतीत करो। निवेश के अवसरों पर विचार करें, लेकिन नया व्यवसाय शुरू करने से बचें। किसी भी बड़े फैसले को स्थगित कर दें और आराम और आराम पर ध्यान दें।

वृश्चिक

आज काम से संबंधित यात्रा आपको निर्णयों के बारे में अनिश्चित बना सकती है। भाई-बहनों के साथ मेलजोल आपके रिश्ते को मजबूत करेगा। प्रेमी जोड़े एक रोमांटिक सप्ताहांत की योजना बनाते हैं। एकल लोगों को डेटिंग ऐप्स से बचना चाहिए और प्राकृतिक संबंधों को अपनाना चाहिए।

धनु

आज आराम से रहें और आराम करें। काम बहुत ज्यादा हो सकता है, इसलिए दूसरों की मदद लें। शादीशुदा जोड़े नए घर में जाने पर विचार कर सकते हैं। सुबह रचनात्मक कार्य चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं। कोई पुरानी लौ आपसे संपर्क कर सकती है, सोच-समझकर चयन करें।

मकर

आज ऑफिस में रचनात्मक कार्यों पर ध्यान दें। नए अनुबंध आपको नए सहकर्मियों से परिचित कराएंगे। प्रभावशाली लोग आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ाएंगे। छात्रों को ध्यान भटकाने से बचना चाहिए और अनावश्यक अटकलों से बचते हुए पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित रखना चाहिए।

कुंभ

आज चंद्रमा की कृपा से सहकर्मियों की मदद से स्थगित परियोजनाओं में प्रगति आएगी। घर पर, माता-पिता के साथ बंधन। संगीत आपके मन को शांत करेगा। पेंटिंग या नृत्य जैसे किसी नए रचनात्मक शौक में संलग्न रहें। सौहार्दपूर्ण दिन का आनंद लें।

मीन

आज आप विचलित और फोकसहीन महसूस कर सकते हैं। एक दिन की छुट्टी लेना और परिवार के साथ आराम करना एक अच्छा विचार है। सिंगल लोग किसी का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। बड़े बच्चों के माता-पिता उनके साथ बेहतर संबंध बनाएंगे। प्रियजनों के साथ विश्राम और संपर्क के दिन का आनंद लें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *