मेष और वृश्चिक राशि के जातकों को नौकरी व व्‍यापार में लाभ मिलने की संभावना, तुला राशि वाले सेहत का रखें ख्याल, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज नौकरी व व्यवसाय में लाभ हो सकता है।आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। कारोबार बेहतर होगा। गृह निर्माण सम्बन्धी योजनाएं सफल होंगे। मित्रों की सहायता से कार्य बनेगा।

वृष: स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। आप रियल एस्टेट सौदे भी कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा। धन के लेन देन में लापरवाही से बचें। शिक्षा में सफलता मिलेगी।

मिथुन : आज व्यवसाय में सफल रहेंगे। जॉब में प्रोमोशन संभावित है। पारिवारिक वातावरण सुखद व उत्साहपूर्ण होगा।आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे मित्रों से व्यवसाय में लाभ होगा।

कर्क : बैंकिंग व आईटी जॉब में लाभ की प्राप्ति से प्रसन्न रह सकते हैं। अचानक धन लाभ हो सकता है। रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। व्यवसाय में नए कार्य की योजना फलीभूत होगी।

सिंह: इंसोरेंस,मैनेजमेंट व बैंकिंग से जुड़े लोग परिवर्तन की तरफ प्रेरित होंगे। आज के दिन आप कुछ नए काम का विचार कर सकते हैं। आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है।

कन्या: कोई रुका धन प्राप्त होगा। व्यवसाय में लाभ प्राप्‍त होगा। कानूनी मामलों में बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। आज आप खुद को विपरीत स्थितियों में पा सकते हैं।

तुला: सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है। बिजनेस में लाभ की संभावना है। कामकाज में सुधार होने के योग हैं। आज का दिन शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए शुभ है।

वृश्चिक: नौकरी में किसी विशेष पद को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। परिवार में घर के बड़ों का साथ मिलेगा। जो आपको बड़ा फायदा देने वाला रहेगा। व्यवसाय में लाभ होगा।

धनु: व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। आर्थिक मामलों को लेकर कुछ लोग मददगार साबित होंगे। जॉब में रुके धन के आगमन होने के संकेत हैं। सामाजिक कार्य करें।

मकर: पारिवारिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी भी बहस या टकराव से बचें। खर्च में वृद्धि होगी। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। गरीबों की सहायता करें।

कुंभ: आज छात्रों की स्टडी प्लान को विस्तार मिलेगा। आज अपनी योग्यता एवं परिश्रम के बल पर काम कर पाने में सक्षम होंगे। मीडिया व आईटी जॉब के लोग सफल रहेंगे।

मीन: आज व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है। छोटी-छोटी बातों को लेकर चिंतित न रहें। रुके कार्य के पूर्ण होने से खुश रहेंगे। शिक्षा से सम्बद्ध लोग सफलता की प्राप्ति करेंगे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *