राघव चड्ढा के साथ IPL मैच देखने के बाद परिणीति चोपड़ा ने इस तरह कन्फर्म की सगाई, शेयर की ये तस्वीर

अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘इशकजादे’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आजकल सुर्खियों में हैं। प्रियंका चोपड़ा की बहन, अपनी किसी अपकमिंग फिल्म या प्रोजेक्ट की वजह से नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आपको पता ही होगा, पिछले कुछ समय से परिणीति चोपड़ा का नाम आप पार्टी के लीडर, राघव चड्ढा से जोड़ा जा रहा है और दोनों की सगाई और शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं। कुछ समय पहले ही, मोहाली में हो रहे आईपीएल मैच में दोनों को एक साथ देखा गया था और अब एक खास अंदाज में, परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई को कन्फर्म किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो रीशेयर की है जिसने फैंस को बहुत एक्साइट कर दिया है। ये फोटो तो वैसे परिणीति चोपड़ा के छोटे भाई, शिवांग चोपड़ा की है लेकिन इसे रीशेयर करके परिणीति ने जो कैप्शन लिखा है। उससे कन्फर्म हो गया है कि उनकी सगाई की खबरें महज अफवाहें नहीं हैं।


इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी फोटो, लिखा ये कैप्शन

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि शिवांग चोपड़ा ने अपनी एक लिफ्ट सेल्फी शेयर करके कैप्शन में लिखा है- ‘हेलो परिणीति, मुझे देखने के लिए आप एक्साइटेड हैं न?’ इस फोटो को परिणीति ने अपनी स्टोरी पर रीशेयर किया है और साथ में लिखा है- ‘स्केरी गेस्ट्स अराइविंग’। परिणीति के इस कैप्शन में उनका अपने ही भाई के लिए ‘गेस्ट’ यानी मेहमान वर्ड यूज करना फैंस को वो प्रूफ जैसा लग रहा है जिससे कन्फर्म होता है कि परिणीति सगाई करने जा रही हैं।

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को इन सगाई और शादी की खबरों के बीच आईपीएल के ‘मुंबई इंडियन्स’ वर्सज ‘पंजाब किंग्स’ में, एक साथ देखा गया था। परिणीति की माँ भी मैच देखने पहुंची थीं। ये सेलिब्रिटी कपल एक जैसे कपड़ों में काफी अच्छा लग रहा था। मैच से दोनों की फोटोज और वीडियोज भी काफी वायरल हो रही हैं। एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें क्राउड परिणीति को ‘भाभी’ कहकर पुकार रहा है और वो मुस्कुरा रही हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *