युवा कांग्रेस के केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, कहा- देश का गौरव कहे जाने वाले खिलाड़ियों के साथ इस प्रकार का व्यवहार हो रहा

हरिद्वार । युवा कांग्रेस ने शनिवार को कुश्ती में महिला पहलवानों के साथ होने वाले उत्पीड़न के खिलाफ केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष केश खुराना ने कहा कि देश का गौरव कहे जाने वाले खिलाड़ियों के साथ इस प्रकार का व्यवहार हो रहा है। लेकिन भाजपा के सांसद पर इस प्रकार का आरोप महिला खिलाड़ी लगा रही हैं। लेकिन भाजपा सरकार अभी तक भी अपने सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष पर कार्रवाई करने से बच रही है। जिलाध्यक्ष केश खुराना के नेतृत्व में देवपुरा चौक पर जमा युवाओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष तुषार कपिल ने कहा कि एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है। दूसरी तरफ देश में महिला खिलाड़ियों के साथ इस प्रकार की घटनाएं सामने आ रही। इस पूरे घटना क्रम में केंद्र सरकार की चुप्पी सरकार के दोहरे चरित्र को उजागर कर रही है। युवा कांग्रेस इसको लेकर अब शांत बैठने वाली नहीं है। देश के लिए खेलकर मेडल जीतने वाले और देश का गौरव बढ़ाने वाले खिलाड़ियों के साथ इस प्रकार के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।प्रदर्शन के दौरान पूर्व शहर अध्यक्ष रवि बाबू शर्मा, जिला महासचिव शुभम जोशी, निखिल सौदाई, ऋषभ वशिष्ठ, रवि ठाकुर, कार्तिक शर्मा, विमल, विकास चंद्रा, जावेद खान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *