ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: वृषभ राशि वालों को जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा तो मिथुन राशि के जातकों के शत्रु होंगे परास्त

मेष

अभी भी परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। थोड़ा बचकर पार करें। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। प्रेम-संतान का भी बहुत भरपूर सहयोग नहीं मिलेगा। व्यापार धीरे-धीरे आपका चलता रहेगा। सूर्य को जल दें और लाल वस्तु पास रखें।

वृषभ

जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। उच्चाधिकारियों का आशीर्वाद मिलेगा। नौकरी-चाकरी की स्थिति अच्छी रहेगी। प्रेम-संतान बहुत अच्छा रहेगा। सुखद जीवन, रंगीन जीवन, आनंददायक जीवन। लाल वस्तु का दान करें।

मिथुन

शत्रु परास्त होंगे। रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा। थोड़ा डिस्टर्बेंस रहेगा। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। गुण-ज्ञान की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य नरम-गरम, प्रेम-संतान अच्छा और व्यापार भी अच्छा है। लाल वस्तु का दान करें।

कर्क

भावनाओं संबंधों में तू-तू,मय-मय, बच्चों के सेहत में मन परेशान रहेगा। मानसिक स्वास्थ्य थोड़ा गड़बड़ रहेगा। स्वास्थ्य फिर भी ठीक-ठाक, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार अच्छा है। लाल वस्तु पास रखें।

सिंह

गृह-कलह का संकेत हैं। हालांकि, भूमि और वाहन की खरीदारी और भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि संभव है। स्वास्थ्य ठीक-ठाक, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार अच्छा है। पीली वस्तु पास रखें।

कन्या

पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्की करेंगे। व्यावसायिक सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य थोड़ा मध्यम है और प्रेम-संतान की स्थिति ठीक-ठाक और व्यापार अच्छा रहेगा। लाल वस्तु का दान करें।

तुला

जुबान अनियंत्रित ना होने दें। अभी निवेश करने से बचें। स्वास्थ्य थोड़ा नरम-गरम है और प्रेम-संतान की स्थिति ठीक-ठाक है और व्यापार भी सही चलता रहेगा। शनिदेव को प्राणाम करते रहें।

वृश्चिक

ऊर्जा का संचार होगा। जरुरत के हिसाब से वस्तुएं जीवन में उपलब्ध होंगी। स्वास्थ्य पहले से बेहतर, प्रेम-संतान की स्थिति मध्यम और व्यापार बहुत अच्छा है। सूर्य को जल देते रहें।

धनु

मन अशांत रहेगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। सिर दर्द और नेत्र पीड़ा संभव है। प्रेम-संतान की स्थिति अच्छी है और व्यापार भी अच्छा है। लाल वस्तु पास रखें।

मकर

आय में आशाकृत बढ़ोत्तरी होगी। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। यात्रा में लाभ होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। प्रेम-संतान और व्यापार बहुत अच्छा है। कालीजी को प्राणाम करते रहें।

कुंभ

व्यावसायिक सफलता मिलेगी। अपनों का साथ होगा। रोजी-रोजगार में तरक्की करेंगे। उच्चाधिकारियों का आशीर्वाद मिलेगा। कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगा। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार बहुत अच्छा है। थोड़ा-सा स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। लाल वस्तु का दान करना शुभ होगा।

मीन

भाग्य साथ देगा। रुका हुआ कार्य चल पड़ेगा। यात्रा में लाभ होगा। धार्मिक बने रहेंगे। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार बहुत अच्छा है। लाल वस्तु पास रखें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *