समाज का मार्गदर्शन कर रहे हैं सीनियर सिटिजन: प्रदीप बत्रा, पेंशनर्स एंड सीनियर सिटीजन वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से धूमधाम से मनाया गया 20वां वार्षिकोत्सव

 

रुड़की । पेंशनर्स एंड सीनियर सिटीजन वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से 20 वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान सीनियर सिटीजन की ओर से विभिन्न छात्रों को छात्रवृत्ति, साइकिल, सिलाई मशीन, किताबें आदि वितरित की गई।
सिचाई अनुसंधान संस्थान के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने बातौर मुख्य अतिथि कहा कि रुड़की में वास्तव में सराहनीय कार्य हो रहा है। संगठित होकर जिस तरह से सीनियर सिटीजन काम कर रहे हैं उससे अन्य लोगों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए। नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि रुड़की शहर के सीनियर सिटीजन समाज को एक नई दिशा देने का काम कर रहे हैं। सेवानिवृत्ति के बाद जहां अधिकांश लोग आराम की बात सोचते हैं, वहीं शहर के पेंशनर्स और सीनियर सिटीजन समाज की उन्नति के लिए रातदिन काम कर रहे हैं। इसके बाद सीनियर सिटीजन वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से 100 से अधिक छात्र-छात्राओं को 1100-1100 रुपये की छात्रवृत्ति और 15 छात्राओं को साइकिल प्रदान की गई। वहीं 14 युवतियों एवं महिलाओं को स्वरोजगार के लिए सिलाई मिशीन का वितरण किया गया।इस अवसर पर राम रिछपाल कौशिक, मुंशी राम अरोड़ा, जेएन सक्सेना, डीके अग्रवाल, राधेश्याम अग्रवाल, हरिकृष्ण वाधवा, योगेश्वर ¨सह नाथ गोयल, वीके गुप्ता, आसी गुप्ता, कन्हैया लाल चांदना, रामधन गोयल, सत्यप्रकाश शर्मा, सुभाष जैन, बलीराम, सतीश जैन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *