उपजिलाधिकारी जितेन्द्र कुमार से मिले व्यापारी, बाजार की समस्या से कराया अवगत, व्यापारी वैभव अग्रवाल ने कहा -जाम की समस्या से आमजन को हो रही दिक्कत 

 

भगवानपुर । शनिवार को प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला उपाध्यक्ष वैभव अग्रवाल के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल उप जिलाधिकारी से मिला। इस दौरान व्यापारियों ने अपनी समस्या से अवगत कराया। उन्होंने उप जिलाधिकारी को बताया कि बाजार में बड़े वाहनों से जाम की समस्या पैदा हो रही है। प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला उपाध्यक्ष वैभव अग्रवाल ने बताया कि अतिक्रमण की वजह से आमजन व ग्राहकों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। बाजार में घंटों घंटों तक जाम की स्थिति उत्पन्न होती है जिससे ग्राहक बाजार में आने से कतराता है। बाजार में चल रहे ड्रेनेज प्लान की वजह से जहां भी गड्ढे है उनको भरवाया जाए।

उपजिलाधिकारी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की। उनकी कुछ समस्याएं थी उनको जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है। साथ ही अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस मौके पर भूपेंद्र सिंघल, विशाल अग्रवाल, रोहित अग्रवाल, अनुराग शर्मा, हिमांशु सिंघल, विराट गोयल, सुमित, सुमंत गालव, अरविंद सैनी, मोहम्मद अफजल, रिजवान, ताहिर हसन, हाजी शराफत, इमरान आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *