पीएम से मांगे अच्छे दिन के सबूत तो कभी दोस्त को जूते से मारा, इन विवादों से चर्चा में आए कपिल शर्मा, आज हैं 40वां जन्मदिन

मुंबई । कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का आज 40वां जन्मदिन है। कपिल का जन्म आज ही के दिन 1981 में अमृतसर में हुआ था। कॉमेडी शो के कंटेस्टेंट बनने से लेकर अपना खुद का शो खोलने तक, कपिल ने आज जो कुछ हासिल किया है उसके पीछे उनकी मेहनत है। कपिल शर्मा की लोकप्रियता आज भले ही बुलंदियों पर है, लेकिन एक समय उन्होंने काफी स्ट्रगल भी किया है। जब वह अमृतसर से मुंबई आए थे तो उनके पास रहने की जगह नहीं थी। कपिल की लोकप्रियता के साथ कुछ विवाद भी जुड़े रहे हैं, चलिए आज हम आपको ऐसे 5 मौकों के बारे में बताने जा रहे हैं जब कपिल विवादों में आ गए।

सुनील ग्रोवर संग विवाद
कपिल शर्मा अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में मारपीट की वजह से सुर्खियों में रहे। कहा जाता है कि फ्लाइट में कपिल ने सुनील पर जूता फेंक कर मारा थी, वो दिन था और आज का दिन सुनील ने कभी कपिल से बात नहीं की।

पीएम से पूछा था ये हैं आपके अच्छे दिन?
कपिल शर्मा ने एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा था, ‘मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ रुपये का टैक्स चुका रहा हूं और फिर भी मुझे अपना ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी कार्यालय को 5 लाख की रिश्वत देनी पड़ी। क्या ये हैं आपके अच्छे दिन?’ इसके बाद विवादों से बचने के लिए वह मालदीव चले गए थे लेकिन लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था।

अक्षय कुमार संग विवाद
कपिल ने अतरंगी रे के प्रमोशन में अक्षय कुमार द्वारा लिए प्रधानमंत्री मोदी के इंटरव्यू का मजाक उड़ाया था। दरअसल अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा और उनकी टीम से प्रधानमंत्री मोदी पर किए गए मजाक को न प्रसारित करने की रिक्वेस्ट की थी। लेकिन यह ऑन एयर हो गया। इसके बाद कपिल ने ट्वीट कर माफी मांगी थी।

कश्मीर फाइल्स को प्रमोट न करने की वजह से विवादों में आए
विवाद विवेक अग्निहोत्री के एक ट्वीट के बाद शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को शो में प्रमोट न करने का अरोप लगाया था। इस पर कपिल ने अपनी सफाई देते हुए अनुपम खेर का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे कह रहे थे कि उन्हें कपिल के शो पर बुलाया गया था। लेकिन अनुपम खेर ने कपिल पर आधा सच बताने का ही आरोप लगा दिया।

चित्रगुप्त पर की थी टिप्पणी
2020 में ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक एपिसोड आया था, जिसमें उन्होंने चित्रगुप्त पर एक टिप्पणी कर दी थी। इस टिप्पणी से विवाद इतना बढ़ गया था कि कपिल को इसलिए लिए माफी नामा जारी करना पड़ा। उस वक्त कायस्थ समाज के लोग ट्विटर पर कपिल शर्मा के शो को बैन करने की मांग करने लगे थे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *