केकेआर के आंद्रे रसेल के छक्कों से ज्यादा सुहाना खान और अनन्या पांडे के चर्चे, मैच में लगाया ग्लैमर का तड़का, पूरे मुकाबले में छाई रहीं

खेल समाचार । आईपीएल 2022 में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) को छह विकेट से हरा दिया। इस मैच केकेआर के आंद्रे रसेल ने कई बड़े-बड़े छक्के लगाए और अपनी टीम को जीत दिलाई। हालांकि, मुकाबले के दौरान रसेल के छक्कों से ज्यादा इस मैच को देखने पहुंचीं बॉलीवुड के किंग खान और केकेआर के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की चर्चा रही।

मैच के दौरान अनन्या पांडे, शाहरुख की बेटी सुहाना खान और बेटा आर्यन खान अपनी टीम का हौसला अफजाई करते हुए नजर आए। पंजाब के विकेट गिरने पर या कोलकाता के बल्लेबाजों के चौके छक्के लगाने तक तीनों ने मैच का जमकर लुत्फ उठाया।

पहले तो सुहाना और अनन्या पंजाब के लगातार विकेट से काफी खुश नजर आईं। इसके बाद रसेल की पारी ने इन दोनों को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया।

138 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक वक्त कोलकाता ने भी 51 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे। उस वक्त सुहाना थोड़ी परेशान नजर आईं। हालांकि, जल्द ही रसेल ने चौके-छक्कों की बरसात कर दी।

अनन्या पांडे का यह डेब्यू मैच था, यानी वह पहली बार मैच देखने पहुंची थीं। वहीं, आर्यन और सुहाना आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान भी कोलकाता टीम की ओर से हिस्सा ले चुके हैं।

मैच के दौरान आर्यन अनन्या को मैच की बारीकियां भी समझाते नजर आए। इस आईपीएल में अब तक शाहरुख खान कोलकाता का मैच देखने नहीं पहुंचे हैं। शाहरुख फिलहाल फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सुहाना और अनन्या ने मैच से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर मैच के लिए जाते वक्त की फोटो भी शेयर की थी। सुहाना इस आईपीएल में पहली बार कोलकाता के मैच देखने पहुंची थीं। मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम 137 रन पर सिमट गई। जवाब में कोलकाता ने 14.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। आंद्रे रसेल ने 31 गेंदों पर दो चौके और आठ छक्के की मदद से 70 रन की नाबाद पारी खेली।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *