पेड़ के पत्तों को बदन पर चिपका इस एक्ट्रेस ने दी Urfi Javed को टक्कर, छिपकली को बैठाया उंगली पर

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने लुक के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करने से पीछे नहीं हटतीं. वहीं, इस मामले में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का कहीं मुकाबला नहीं है. उर्फी अक्सर अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब उर्फी को टक्कर देने के लिए एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपने यूनिक लुक से सोशल मीडिया पर हंगामा कर दिया है. तस्वीरों में अदा ने पेड़ के पत्तों से बनी एक ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो बेहद खूबसूत दिख रही हैं.

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो पोस्ट की हैं, जिनमें एक्ट्रेस ने पत्तों से बनी हुई एक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. उन्होंने छिपकली डिजाइन की रिंग भी अपनी उंगली पर पहनी हुई है.

जहां लोगों को अदा की तस्वीरें बहुत अच्छी लगीं और फैंस इस यूनिक लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अदा का ये नया लुक जरा भी पसंद नहीं आया. इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

अदा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने एक्ट्रे को गाय और भैंस से बचकर रहने के लिए कहा.यूजर ने लिखा- ‘आप गाय-भैंस से बचकर रहना, कहीं वो सारे पत्ते खा न जाएं’. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बकरा बाहर खुला घूम रहा है, आप अपनी ड्रेस को बचाकर रखना’.

खैर आपको बता दें कि हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान अदा शर्मा ने इस लुक को कैरी किया था. हालांकि, अदा का ये लुक अब तक के सबसे डिफरेंट लुक्स में से एक था. अदा नेचर को बड़ी खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही थीं.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *